Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ा हादसा : स्कूल की छत बच्चों पर गिरी, कई बच्चे घायल

छत गिरने से तीसरी कक्षा के बच्चों के साथ- साथ क्लास टीचर भी घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए गन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया भर्ती।

बड़ा हादसा : स्कूल की छत बच्चों पर गिरी, कई बच्चे घायल
X

सोनीपत: गन्नौर के बांय गांव में जीवानंद पब्लिक स्कूल में बड़ा हादसा सामने आया है। स्कूल में क्लासरूम की कच्ची छत बच्चों पर गिर पड़ी। छत गिरने से तीसरी कक्षा के 35 बच्चों के साथ- साथ क्लास टीचर और मजदूर भी घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए गन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है वहीं कई की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें पीजीआई रेफर किया गया है।


जानकारी के अनुसार यह हादसा तब हुआ जब स्कूल के कमरों की कच्ची छत पर बरसात के कारण मजदूर मिट्टी डाल रहे थे। वहीं सूचना के बाद गन्नौर के एसडीएम सुरेंद्र दून व खंड शिक्षा अधिकारी प्राइवेट अस्पताल में दाखिल बच्चों का हाल-चाल जानने पहुंचे हैं। हादसे में 35 बच्चे घायल हुए हैं उनमें से 7 बच्चों को तो उनके अभिभावक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए और 28 बच्चों को गन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लाया गया। जिनमें से पांच की हालत को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई खानपुर रेफर कर दिया है वहीं बच्चों के साथ कमरों की छत पर मिट्टी डाल रहे मजदूर रमेश को भी चोट आई है।




Next Story