Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दुबई से नारनौल पहुंचा व्यक्ति मिला कोरोना पॉजिटिव, वैक्सीन की दोनों डोज भी लग चुकी

इस मरीज की रिपोर्ट आने के बाद परिवार में उसकी पत्नी व दोनों बच्चों के भी सैंपल लिए जाएंगे। अब जिला में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 हो गई है।

दुबई से नारनौल पहुंचा व्यक्ति मिला कोरोना पॉजिटिव, वैक्सीन की दोनों डोज भी लग चुकी
X

हरिभूमि न्यूज : नारनौल

महेंद्रगढ़ जिला में दुबई से आने वाला यह दूसरा केस नारनौल शहर के केशवनगर में आया है जो कोरोना पॉजिटिव आया है। इस मरीज की रिपोर्ट आने के बाद परिवार में उसकी पत्नी व दोनों बच्चों के भी सैंपल लिए जाएंगे। अब जिला में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 हो गई है। आपको बता दे कि इससे पहले विदेश दुबई से नांगल चौधरी एरिया के गांव नियामतपुर में आया व्यक्ति कोरोना पाजिटिव मिला था।

बता दे कि सोमवार तीन नए कोरोना वायरस संक्रमित केस आए थे। अब जिला में कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 21697 हो गई है। अभी तक जिले में कुल 21535 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो चुके हैं। अब तक जिला में 155 कोरोना संक्रमित मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। कोरोना के सात केस अभी भी एक्टिव हैं। जिले में तीन जनवरी तक 240849 नागरिकों की स्क्रीनिंग की गई है। इनमें से 111780 मरीजों में सामान्य बीमारी पाई गई है। कोविड-19 के लिए अब तक जिले से 477110 सैंपल भेजे गए हैं। इनमें से 2330 सैंपल की रिपोर्ट आनी शेष है।

और पढ़ें
Next Story