Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ससुराल में आए व्यक्ति ने लगाई फांसी, जानें क्यों

मृतक के बेटे जगजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने एक कंबाइन मालिक से 30 हजार रुपए उधार लिए थे जिसमें से उसने 8 हजार रुपए वापिस भी कर दिए थे। बाकी पैसे के लिए उक्त कंबाइन मालिक मेरे पिता के ऊपर दबाव बना रहा था जिसके चलते उन्हें आज फंदा लगा आत्म हत्या कर ली है।

ससुराल में आए व्यक्ति ने लगाई फांसी, जानें क्यों
X
प्रतीकात्मक तस्वीर। 

हरिभूमि न्यूज : गुहला-चीका

गत रात गांव हरिगढ़ में अपनी सुसराल में आए एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने फंदा लगा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामले की जानकारी मिलते ही चीका थाना प्रभारी राजफूल सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले जांच शुरू की।

जानकारी के अनुसार लखबीर सिंह पटियाला जिले के गांव सलेमपुर बलिया का रहने वाला है और उसकी गांव हरिगढ़ किंगन में सुसराल है। लखबीर सिंह सोमवार को हरिगढ़ किंगन में आया था और शाम का खाना खा कर सो गया था। रात को किसी समय लखबीर सिंह ने घर के बाथरूम में अपने ही गमच्छे से फंदा लगा आत्म हत्या कर ली है। मृतक के बेटे जगजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने एक कंबाइन मालिक से 30 हजार रुपए उधार लिए थे जिसमें से उसने 8 हजार रुपए वापिस भी कर दिए थे। बाकी पैसे के लिए उक्त कंबाइन मालिक मेरे पिता के ऊपर दबाव बना रहा था जिसके चलते उन्हें आज फंदा लगा आत्म हत्या कर ली है।

थाना प्रभारी ने बताया कि जगजीत सिंह की शिकायत पर उक्त कंबाइन चालक के खिलाफ चीका थाना में आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

Next Story