Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अगले दो दिन तक छाएगी धुंध और बनी रहेगी ठिठुरन

इधर केंद्रीय मौसम विभाग की माने तो अगले 2 दिन तक प्रदेश में घनी धुंध बनी रहेगी और कि 2 दिन भी बरकार रहेगी अभी फिलहाल ठंड से राहत मिलने के आसार नहीं है प्रदेश के ठंडे इलाकों में कहीं-कहीं बूंदाबांदी भी हो सकती है।

अगले दो दिन तक छाएगी धुंध और बनी रहेगी ठिठुरन
X

हरिभूमि न्यूज़ करनाल। मौसम का मिजाज इन दिनों कड़क है कभी धूप तो कभी धुंध इन दिनों ऐसा ही मौसम का हाल है रविवार को भी प्रदेश में धुंध का आलम रहा देर शाम तक ठिठुरन बनी रही और हल्की धुंध का असर भी दिखाई दिया।

इधर केंद्रीय मौसम विभाग की माने तो अगले 2 दिन तक प्रदेश में घनी धुंध बनी रहेगी और कि 2 दिन भी बरकार रहेगी अभी फिलहाल ठंड से राहत मिलने के आसार नहीं है प्रदेश के ठंडे इलाकों में कहीं-कहीं बूंदाबांदी भी हो सकती है। दिन का तापमान 3 से 4 डग्रिी तक नीचे आ गया है।

रात में मौसम फिलहाल सामान्य बना हुआ है लेकिन अगले आने वाले दिनों में धुंध के छाने से रात में भी ठिठुरन बढ़ सकती है. यहां बता दें कि इन दिनों मौसम में उतार-चढ़ाव बना हुआ है कभी धूप निकलती है तो अगले दिन धुंध चढ़ जाती है । पिछले तीन-चार दिनों से प्रदेश का मौसम ऐसा ही बना हुआ है सुबह के समय ठंडक होती है दिन में मौसम साफ हो जाता है उसके बाद धूप निकलती है और तापमान में उछाला जाता है।

तापमान को सामान्य लाने के लिए प्रकृति में बदलाव होता है जिसके बाद मौसम बदल जाता है अब भी ऐसा ही हुआ पिछले दो-तीन दिनों से धूप निकल रही थी लोगों को ठंडक से राहत मिली थी लेकिन अचानक दिन का तापमान ज्यादा बनने से मौसम में बदलाव हुआ।

अब अगले 3 दिनों तक लोगों को ठंड का सामना करना पड़ेगा धुंध भी छाई आएगी आसमान में बादल भी मिलेंगे और कभी कभी बीच में हल्की धूप भी नहीं कर सकती है लेकिन कुल मिलाकर ठंड का असर बना रहेगा

Next Story