Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिल्मी स्टाइल में ग्राहक सेवा केंद्र से बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर लूटे रुपये, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक ने बताया कि देखते ही देखते बदमाशों ने ग्राहक सेवा केन्द्र में मौजूद लोगों पर पिस्तौल तान दी और कैश बारे पूछा। इसके बाद अंदर आए युवक ने काऊंटर की दराज में रखी नगदी को एक बैग में डाला और वहां मौजूद लोगों को इस बारे किसी को सूचना देने पर जान से मारने की धमकी दी और बाद में दोनों युवक मोटरसाइकिल पर फरार हो गए।

फिल्मी स्टाइल में ग्राहक सेवा केंद्र से बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर लूटे  रुपये, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
X

सीसीटीवी फुटेज में कैद ग्राहक सेवा केन्द्र पर पिस्तौल लेकर लूटपाट करते युवक।

फतेहाबाद/हरिभूमि न्यूज

शहर में एसबीआई बैंक के पास ग्राहक सेवा केंद्र पर दिनदहाड़े पिस्तौल के बल पर दो युवकों द्वारा लाखों रुपए की लूट करने का समाचार है। लूटपाट की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस बारे सूचना मिलते ही डीएसपी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गई और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार फतेहाबाद अनाज मण्डी के स्थित एसबीआई रोड पर ग्राहक सेवा केन्द्र खुला हुआ है। इसी रोड पर एसबीआई, एचडीएफसी सहित कई प्रमुख बैंकों की शाखाएं व बड़े शोरूम है। ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक ने बताया कि शनिवार दोपहर को करीब 3 बजे दो नकाबपोश युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए। इनमें से एक युवक ग्राहक सेवा केन्द्र के गेट के पास खड़ा हो गया जबकि दूसरा युवक अंदर काऊंटर पर आ गया। देखते हुए देखते दोनों युवकों ने ग्राहक सेवा केन्द्र में मौजूद लोगों पर पिस्तौल तान दी और कैश बारे पूछा। इसके बाद अंदर आए युवक ने काऊंटर की दराज में रखी नगदी को एक बैग में डाला और वहां मौजूद लोगों को इस बारे किसी को सूचना देने पर जान से मारने की धमकी दी और बाद में दोनों युवक मोटरसाइकिल पर फरार हो गए।

ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक ने बताया कि काऊंटर में साढ़े 4 लाख से 5 लाख तक की नगदी थी। जाते समय दोनों युवक वहां मौजूद लोगों के मोटरसाइकिलों की चाबी भी साथ ले गए। बाद में ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक ने इस बारे पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही डीएसपी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की तलाश शुरू कर दी है। लूटपाट की सूचना के बाद पुलिस क्षेत्र में नाकाबंदी कर लूटेरों की तलाश में जुटी है।

Next Story