Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बदमाशाें ने युवक के साथ पहले पीया हुक्का, फिर कर दी हत्या

गांव दुधवा निवासी जोनी के घर तीन युवक आए। उनमें एक युवक गांव से ही था। उस वक्त जोनी घर पर नहीं मिला तो उन्होंने फोन कर घर बुला लिया।

बदमाशाें ने युवक के साथ पहले पीया हुक्का, फिर कर दी हत्या
X

चरखी दादरी। शुक्रवार देर रात गांव दुधवा निवासी एक युवक की बाइक सवार युवकोंं ने गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपितों ने मृतक के घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए।सूचना के बाद पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। शव का पोस्टमार्टम दादरी सामान्य अस्पताल में करवाया गया। पुलिस ने परिजनों के बयान पर तीन युवकों केे खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

बीती देर शाम गांव दुधवा निवासी जोनी के घर तीन युवक आए। उनमें एक युवक दुधवा गांव से ही था। उस वक्त जोनी घर पर नहीं मिला तो उन्होंने फोन कर घर बुला लिया। कुछ देर तक तीनों युवकों ने जोनी के साथ हुक्का पीया तथा फिर रिवाल्वर निकालकर गोली मार दी। गोली जोनी के सीने में जा लगी। गोली की आवाज सुनकर परिजन व पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो जोनी खुन से लथपथ अवस्था में पड़ा हुआ था। परिजनों ने उसको दादरी सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे तथा परिजनों से पूछताछ के बाद घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने वारदात स्थल से गोली के खोल बरामद किए हैं। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों पर हत्या का शव दर्ज कर लिया।

Next Story