Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बदमाश ने चाकू से हमलाकर कार छीनी, चालक को भाखड़ा नहर में फेंका, घास ने बचाया

बदमाश व्यक्ति कार को छीनकर भूना की तरफ भाग गया। परंतु भाखड़ा नहर में डूबे कृष्ण कुमार मेहता ने किनारे के सहारे घास को पकड़ लिया और पानी में बहने से बच गया। मगर उसके गले से खून भारी मात्रा में बह रहा था। जान बचाने के लिए वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा तो एक महिला ने मौके पर पहुंचकर उसकी मदद की। वहीं जबकि दूसरी ओर छीनी हुई कार का फतेहाबाद रोड पर पेट्रोल पंप के पास एक्सीडेंट हो गया।

बदमाश ने चाकू से हमलाकर कार छीनी, चालक को भाखड़ा नहर में फेंका, घास ने बचाया
X

 कार चालक कृष्ण कुमार मेहता घायल अवस्था में व वह स्विफ्ट डिजायर कार जिसको अज्ञात बदमाश चाकू के बल पर छीनकर भागा था। 

हरिभूमि न्यूज : फतेहाबाद (भूना)

भूना-खैरी रोड के बीच भाखड़ा नहर के पुल पर चालक के गले में चाकू मारकर उसे भाखड़ा नहर में फेंक दिया और एक बदमाश स्विफ्ट डिजायर कार छीनकर भाग गया। लेकिन भाखड़ा नहर के किनारे की घास के सहारे चालक डूबने से बच गया। चालक कृष्ण कुमार मेहता लहूलुहान पीड़ा से चिल्ला रहा था। परंतु वहां पर एक महिला ने आकर उसके गले में कपड़ा बांधकर बह रहे खून को रोका और एंबुलेंस को सूचना दी।

जबकि दूसरी ओर छीनी हुई कार का फतेहाबाद रोड पर पेट्रोल पंप के पास एक्सीडेंट हो गया। जिस दूसरी कार से स्विफ्ट डिजायर टकराई वह पुलिस कर्मी चला रहा था। लेकिन बदमाश डर के मारे कार से निकलकर ढक्की मोहल्ले की एक गली से होकर फरार हो गया। परंतु डिजायर कार में कृष्ण कुमार मेहता का फोन था। जब फोन पर संपर्क किया गया तो पता चला कि उपरोक्त स्विफ्ट डिजायर कार को एक बदमाश चाकू से चालक को घायल करके छीन कर ले गया हैं। एक्सीडेंट के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने स्विफ्ट डिजायर कार को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

फिलहाल स्विफ्ट डिजायर कार चालक कृष्ण कुमार मेहता बोलने की स्थिति में नहीं है। स्विफ्ट डिजायर कार चालक के बेटे पुनीत मेहता ने बताया कि रविवार को एक व्यक्ति बैजलपुर जाने के लिए उसके पिता की गाड़ी किराए पर करके ले गया था। कार जैसे ही हिसार रोड पर खैरी चौक पर पहुंची तो उसे रोकने का संकेत दिया। उपरोक्त व्यक्ति ने बताया कि उसका एक रिश्तेदार खैरी गांव से आ रहा है जिसको भी साथ लेना है। परंतु काफी देर इंतजार करने के बाद बताया गया कि वह भाखड़ा नहर के पुल पर पहुंच गया है और वह पैदल है। इसलिए हम उसको पुल से चढ़ा कर ले आते हैं। कार चालक कृष्ण कुमार मेहता उपरोक्त व्यक्ति के कहने के बाद भाखड़ा नहर के पुल पर पहुंच गया। लेकिन वहां पर कोई नहीं था। परंतु जैसे ही कृष्ण कुमार गाड़ी से उतर कर पेशाब करने जाने लगा तो पीछे से उपरोक्त बदमाश व्यक्ति ने चाकू से कार चालक की गर्दन पर हमला कर दिया। चालक ने बचाव किया तो उसके हाथों पर भी प्रहार किए और भाखड़ा नहर में धक्का दे दिया। बदमाश व्यक्ति कार को छीनकर भूना की तरफ भाग गया। परंतु भाखड़ा नहर में डूबे कृष्ण कुमार मेहता ने किनारे के सहारे घास को पकड़ लिया और पानी में बहने से बच गया। मगर उसके गले से खून भारी मात्रा में बह रहा था। जान बचाने के लिए वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा तो एक महिला ने मौके पर पहुंचकर उसकी मदद की।

घायल को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी भूना में लाया गया। मगर हालत गंभीर होने के कारण उसे उग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जिसके गले में करीब 15 टांके लगाए हैं। इस संबंध में थाना प्रभारी कपिल कुमार सिहाग ने बताया कि स्विफ्ट डिजायर कार चालक एवं मालिक कृष्ण कुमार मेहता बोलने की स्थिति में नहीं है। इसलिए उसके बयान के बाद ही मामले को गंभीरता से लिया जाएगा।

Next Story