Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंटेनर में कुरकुरे के कार्टूनों के बीच शराब छिपाकर ले जा रहे थे तस्कर

आरोपित कई साल से गुजरात, बिहार जैसे राज्यों में तस्करी कर रहा है। आरोपित ने अपना नाम राजबीर उर्फ राजू निवासी सिसाना जिला सोनीपत बताया है। वहीं गिरोह के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

कंटेनर में कुरकुरे के कार्टूनों के बीच शराब छिपाकर ले जा रहे थे तस्कर
X

हरिभूमि न्यूज : रोहतक

कंटेनर में कुरकरों, चिप्स के कार्टून के बीच में शराब की तस्करी करने के मामले का खुलासा हुआ है। एवीटी स्टाफ और आईएमटी की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए खरावड़ बाईपास पर कंटेनर समेत चालक को गिरफ्तार किया है। आरोपित कई साल से गुजरात, बिहार जैसे राज्यों में तस्करी कर रहा है। गिरोह के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

आईएमटी पुलिस हनुमान मंदिर खरावड़ के पास मौजूद थी। तभी सूचना मिली कि राजबीर उर्फ राजू निवासी सिसाना जिला सोनीपत ट्रक कंटेनर में चालक की नौकरी करता है। वह गाड़ी में सामान की आड़ में झूठी बिल्टी तैया कर शराब की तस्करी करता है। यह शराब अन्य राज्यों में सप्लाई की जाती है। वह कुछ देर में झज्जर बाईपास के जलेबी चौक से खरावड़ की तरफ आएगा। सूचना के बाद पुलिस टीम ने वाहनों की चैकिंग शुरू कर दी। कुछ देर में ही जलेबी चौक बाईपास की तरफ से एक ट्रक कंटेनर आता दिखाई दिया। जिसे रूकने का ईशारा किया गया। चालक कंटेनर को रोक कर भागने का प्रयास करने लगा। जिसे मौके पर ही पकड़ लिया गया।

आरोपित ने अपना नाम राजबीर उर्फ राजू निवासी सिसाना जिला सोनीपत बतलाया। गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें चिप्स, कुरकुरे के कार्टून लोड मिले। जिनसे आगे कैबिन में एक अलग हिस्सा बनाया गया था, जिसमें शराब रखी गई थी। चिप्स, कार्टून, कुरकुरे की गिनती करने पर 255 कार्टून मिले। शराब की पेटी चैक करने पर इंपीरियल ब्लू की 50, इंपीरियल ब्लू अध्धा पेटी 57, इंपीरियल ब्लू पव्वा पेटी 30, मैकडावल पेटी 110, मैकडावल अध्धा पेटी 70,मैकडावल पव्वा पेटी 70 मिली। कुल 387 पेटी शराब बरामद हुई। बिल्टी को चैक करने पर 950 कार्टून चिप्स मिले। गाड़ी नम्बर राजीव निवासी भीघन जिला सोनीपत के नाम है।

कई लोग गिरोह में शामिल

आरोपित काफी दिनों से तस्करी से जुड़ा हुआ है। ट्रक के अंदर कुरकरे चिप्स में छिपा कर शराब की तस्करी की जा रही है। कई और लोग गिरोह में शामिल हैं जिनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

कुलदीप सिंह, आईएमटी थाना प्रभारी

Next Story