Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवती को नशीला पदार्थ देकर किया सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर तीनों आरोपितों के खिलाफ 323, 328 व 376 डी के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

ang raped
X

प्रतीकात्मक तस्वीर)

हरिभूमि न्यूज : यमुनानगर

शहर के रणजीत पार्क ससौली में दो युवकों ने एक युवती को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपित युवकों पर पीड़िता के साथ मारपीट करने का भी आरोप है। पुलिस ने दोनों आरोपितों समेत तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार जगाधरी वर्कशॉप की एक कालोनी निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी कुछ दिन पहले जोगिंद्र नगर निवासी जीतू के साथ जान पहचान हुई थी। जिसके बाद आरोपित उससे फोन पर बात करने लगा।

पीड़िता ने बताया कि 10 फरवरी को जीतू ने उसे मिलने के लिए बुलाया। जब वह आरोपित से मिलने के लिए गई तो आरोपित उसे ससौली स्थित रणजीत पार्क में ले गया। जहां पर बैंक कालोनी निवासी मोहित अलियास तथा ससौली निवासी इशांत अलियास मौजूद थे। उसने बताया कि आरोपित ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी। जिसे पीते ही वह बेसुध हो गई। इस दौरान आरोपित जीतू व मोहित ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब उसे होश आया तो उसने आरोपितों का विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की। वह किसी तरह घर पहुंची और घटना के बारे परिजनों को बताया। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर तीनों आरोपितों के खिलाफ 323, 328 व 376 डी के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

उधर, एएसआई मीना ने बताया कि तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story