Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेमी जोड़े ने पहले निगला जहर, बाद में युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान, युवती की भी मौत

युवक गांव नकचुंडी का रहने वाला बताया जा रहा है और युवती गांव मानहेरू के नजदीकी गांव की बताई गई है। युवक व युवती ने पहले जहरीला पदार्थ का सेवन किया और उसके बाद युवक रेलगाड़ी के नीचे कटा है।

dead body
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

भिवानी : गांव मानहेरू रेलवे स्टेशन के समीप एक युवक व युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। युवक की हालत गंभीर होने की वजह से वह रेलगाड़ी के नीचे आने से कट गया, जबकि युवती ने रेल की लाइनों से करीब तीन.चार सौ मीटर दूरी पर खेतों में दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम कराने के लिए कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया। शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का माना जा रहा है, लेकिन पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक की रेलगाड़ी के नीचे आने से मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ दूरी पर एक युवती तड़फ रही थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो उसी दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। युवक गांव नकचुंडी का रहने वाला बताया जा रहा है और युवती गांव मानहेरू के नजदीकी गांव की बताई गई है। युवक व युवती ने पहले जहरीला पदार्थ का सेवन किया और उसके बाद युवक रेलगाड़ी के नीचे कटा है। दोनों की मौत के बाद युवती का शव सदर थाना पुलिस शव को ले आई, युवक का शव रेलवे पुलिस ने कब्जे में ले लिया। शुरुआती जांच में पुलिस युवक व युवती का मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर चल रही है।

Next Story