Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक में खेत पर गए युवक का पड़ा मिला शव, परिजन बोले- बुलाकर हत्या की

पुलिस ने शव (Dead body) के आसपास भी गहनता से जांच की, लेकिन ऐसा कोई हथियार नहीं मिला है, जिससे युवक की मौत (Death) का कारण स्पष्ट हाे सके। पुलिस का कहना पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post mortem report) में ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Dead Body
X

एफएसएल इंचार्ज डा. सरोज दहिया घटना स्थल पर जांच करतींं हुईं।  

रोहतक : सदर थाना क्षेत्र के चमारिया गांव में खेत पर गए युवक की हत्या कर दी गई। युवक का शव खेत में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस और परिवार के सदस्य वहां पर पहुंचे। परिवार ने गांव के ही एक व्यक्ति पर साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाया है।

मामले के अनुसार, चमारिया गांव निवासी 40 वर्षीय जितेंद्र वीरवार सुबह खेत पर गया था। कुछ देर बाद परिवार को पता चला कि जितेंद्र का शव उसके ही खेत में पड़ा हुआ है। परिवार के लोग वहां पर पहुंचे। डीएसपी सज्जन कुमार और सदर थाना प्रभारी शमशेर सिंह भी वहां पर पहुंचे। जांच में युवक के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला। मृतक के परिवार के सदस्यों का कहना है कि गांव के एक व्यक्ति के साथ विवाद चल रहा था, जिसने साजिश के तहत खेत पर बुलाकर जितेंद्र की हत्या की है। पुलिस ने शव के आसपास भी गहनता से जांच की, लेकिन ऐसा कोई हथियार नहीं मिला है, जिससे युवक की मौत का कारण स्पष्ट हाे सके। एफएसएल इंचार्ज डा. सरोज दहिया को भी मौके पर बुलाया गया। एफएसएल की जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

डीएसपी सज्जन कुमार का कहना है कि अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। परिवार के लोग हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

Next Story