Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जोगेंद्र हत्याकांड : दो आरोपितों को कोर्ट ने दोबारा किया तलब, पुलिस ने दी थी क्लीन चिट

मामले के अनुसार, पटेल नगर के रहने वाले 50 वर्षीय जोगेंद्र की चार जून 2020 की शाम स्कूटी सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वह हत्या के मामले में जेल से पैरोल पर आया हुआ था।

जोगेंद्र हत्याकांड  : दो आरोपितों को कोर्ट ने दोबारा किया तलब, पुलिस ने दी थी क्लीन चिट
X

रोहतक : पटेल नगर के जोगेंद्र हत्याकांड में कोर्ट के आदेश के बावजूद पेश नहीं होने पर दो आरोपितों को समन जारी किए गए। आरोपितों को 12 मार्च को पेश होना होगा। शिकायत पक्ष के अधिवक्ता पीयूष गक्खड़ ने कोर्ट में दलील दी थी कि आरोपित अक्षय और ध्रुव को पुलिस ने क्लीन चिट दे दी थी जबकि दोनों के खिलाफ सबूत हैं।

हत्या से पहले जोगेंद्र की रेकी की गई थी और मुख्य आरोपितों को 24 बार फोन किए गए थे। हत्याकांड के बाद आरोपित ध्रुव मुख्य आरोपित अनिल की पत्नी और मां को घर से गाड़ी में लेकर फरार हुआ था। इसलिए वह हत्याकांड में संलिप्त हैं। मामले के अनुसार, पटेल नगर के रहने वाले 50 वर्षीय जोगेंद्र की चार जून 2020 की शाम स्कूटी सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वह हत्या के मामले में जेल से पैरोल पर आया हुआ था।

पुलिस ने राजेंद्र के बेटे अनिल उर्फ सोनू, रमन, नीरज, संजय, चवन्नी, अक्षय और ध्रुव को भी गिरफ्तार कर लिया था। अगस्त माह में पुलिस ने आरोपित अक्षय और ध्रुव को क्लीन चिट दे दी थी, लेकिन कोर्ट ने दोनों को दोबारा तलब किया है।

Next Story