Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव सोनीपत में नहर से बरामद

एनडीआरएफ के सर्च अभियान में ख़ूबड़ू में शव मिला है। पिछले 3 दिन से गोताखोरों का सर्च अभियान चल रहा था। जब 3 दिन तक शव नहीं मिलने के बाद एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया था।

पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव सोनीपत में नहर से बरामद
X

पानीपत : पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव सोनीपत जिले में नहर से बरामद हुआ है। एनडीआरएफ के सर्च अभियान में रविवार की दोपहर को खूबडू से रोहतक की ओर मुडने वाली नहर से बरामद कर लिया। पिछले 3 दिन से गोताखोरों का सर्च अभियान चल रहा था। जब 3 दिन तक शव नहीं मिलने के बाद एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया था। शनिवार को अंधेरा होने तक हरीश का नहर में सुराग नहीं लगा पाया था। वहीं शुक्रवार को हरीश को बचाने के लिए नहर में कूदे राजेश शर्मा का शव बुडश्याम नहर से बरामद हुआ था।

वहीं एसडीएम विवेक चौधरी ने हरीश शर्मा केशव की शिनाख्त करवाई। जबकि पानीपत पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हरीश के शव का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया। पानीपत प्रशासन के आग्रह पर सोनीपत स्वास्थ्य विभाग ने डॉक्टरों के बोर्ड से हरीश शर्मा के शव का पोस्टमार्टम करवाया, ताकि उनकी मौत के सही कारणों का पता चल सके। स्मरणीय है कि दीपावली पर्व पर राम नगर, तहसील कैंप में पटाखे बेचने वालों पर थाना सिटी पुलिस की तहसील कैंप चौकी पुलिस कार्रवाई कर रही थी, इस दौरान पार्षद अंजलि व इनके पिता पूर्व पार्षद व भाजपा के वरिष्ठ नेता हरीश शर्मा की पुलिस टीम के साथ बहस हुई। पुलिस ने पार्षद अजंलि, इनके पिता हरीश समेत 10 लोगों पर केस दर्ज कर दिया।


बता दें कि नगर निगम के तीन बार पार्षद रहे व भाजपा के वरिष्ठ नेता हरीश शर्मा ने वीरवार की सुबह दिल्ली पेरलल नहर में छंलाग लगा दी थी, वहीं हरीश को बचाने के लिए उनके मित्र पानीपत राशन डिपो होल्डर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश शर्मा हाल निवासी किशन पुरा व मूल निवासी गांव राक्सेडा जिला पानीपत और हरीश का भाई सतीश शर्मानिवासी राम नगर, तहसील कैंप क्षेत्र पानीपत भी नहर में कूद गए थे। वहीं नहर में पानीपत के तेज बहाव में हरीश व राजेश शर्मा बह गए, जबकि सतीश को इनके मित्र सोनू सलूजा ने नहर से बाहर निकाल लिया गया था।

Next Story