Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत : झाड़ियों में जलता हुआ मिला व्यक्ति का शव, गले में बंधी थी रस्सी

सूचना मिलते ही राई थाना प्रभारी विवेक मलिक टीम सहित मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाकर शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस को अंदेशा है कि हत्या कर शव को यहां जलाया गया है।

सोनीपत : झाड़ियों में जलता हुआ मिला व्यक्ति का शव, गले में बंधी थी रस्सी
X
झाड़ियों में जलता हुआ शव

सोनीपत। राई क्षेत्र के गांव सेवली आगे श्मशान घाट के पास देर रात एक व्यक्ति का शव (Dead body) झाड़ियों में जलता हुआ मिला है। व्यक्ति की हत्या(Killing) कर शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए जलाने की आशंका है। उसके गले में रस्सी बंधी मिली है। वहीं इस बारे में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post mortem Report) आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो सकेंगे।

शुक्रवार देर रात राहगीर ने गांव सेवली से आगे जाखौली रोड पर श्मशान घाट के निकट झाड़ियों में आग लगी दिखाई दी। जब उसने नजदीक से देखा तो किसी व्यक्ति का शव जल रहा था। जिस पर उसने वीडियो बनाकर वायरल कर दी। इसके साथ ही पुलिस को मामले से अवगत कराया गया।

सूचना मिलते ही राई थाना प्रभारी विवेक मलिक टीम सहित मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाकर शव को कब्जे में ले लिया। गले में रस्सा देखकर गला दबाकर हत्या किए जाने का अंदेशा जताया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारण स्पष्ट हो सकेंगे। फिलहाल मामले की जांच के साथ ही शव की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

Next Story