Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पानीपत : खेत में बने ट्यूबवेल की हौदी में पड़ा मिला कबड्डी खिलाड़ी का शव

शुक्रवार की रात को सुरेंद्र की परिजनों ने हर संभावित स्थल पर तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। शनिवार सुबह ही चचेरा भाई सुरजीत व भांजा सोनू, सुरेंद्र की तलाश में खेत में पहुंचे। खेत में बनी ट्यूबवेल की हौदी में सुरेंद्र मुंह के बल पानी में डूबा मिला।

पानीपत : खेत में बने ट्यूबवेल की हौदी में पड़ा मिला कबड्डी खिलाड़ी का शव
X
कबड्डी खिलाड़ी सुरेंद्र (फाइल फोटो)

पानीपत। पानीपत के गांव कुराना में शुक्रवार की रात को संदिग्ध हालात में लापता हुए कबड्डी के राज्य स्तरीय खिलाड़ी 30 वर्षीय सुरेंद्र उर्फ रामसा का शव शनिवार की सुबह उसके खेत की ट्यूबवेल की हौदी में पड़ा मिला। हौदी में सुरेंद्र मुंह के बल पानी में गिरा हुआ था। सुरेंद्र की मौत से जहां गांव कुराना में शोक छाया गया, वहीं परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। सुरेंद्र के बड़े भाई की 23 अगस्त को संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी, उसका शव की खेत में पड़ा मिला था।

शुक्रवार की रात को सुरेंद्र की परिजनों ने हर संभावित स्थल पर तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। सुबह दिन निकलते ही चचेरा भाई सुरजीत व भांजा सोनू, सुरेंद्र की तलाश में खेत में पहुंचे। खेत में बनी ट्यूबवेल की हौदी में सुरेंद्र मुंह के बल पानी में डूबा मिला। इधर, घटना की सूचना मिलने पर थाना मतलौडा की उरलाना पुलिस चौकी घटनास्थल पर पहुंची और जांच की। पुलिस ने सरेंद्र के शव व घटनास्थल की वीडियोग्राफी भी करवाई। जबकि पुलिस ने एफएसएल की टीम से भी जांच करवाई।

पुलिस ने कबड्डी खिलाड़ी सुरेंद्र की मौत के सही कारण जानने के लिए उसके शव का फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर से पोस्टमार्टम करवाया। इधर, पुलिस की जांच में पता चला कि सुरेंद्र के पिता की कई साल पहले मौत हो गई थी, करीब डेढ‍़ साल पहले उसकी माता की मौत हो गई थी। सुरेंद्र अपनी माता की मौत के गम से उभरा भी नहीं था कि 23 अगस्त को बड़े भाई का शव खेत में पड़ा मिला। माता के बाद बड़े भाई की मौत से सुरेंद्र मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था। दूसरी ओर, सुरेंद्र की मौत के मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी रामनिवास ने बताया कि सुरेंद्र कबड्डी का खिलाड़ी था और शनिवार को उसका शव उसके ही खेत की हौदी में मिला। पुलिस ने सुरेंद्र की मौत के सही कारण जानने के लिए उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया है।

पुलिस को सुरेंद्र की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, इसके ही आधार पर पुलिस इस केस में आगे की कार्रवाइ करेगी। फिलहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई करते सुरेंद्र की मौत के मामले की जांच शुरू कर दी है। इधर, बहुत ही दुख माहौल में शनिवार की दोपहर बाद सुरेंद्र की गांव की श्मशान भूमि में अंत्येष्टि कर दी।

Next Story