Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फतेहाबाद : लापता जेबीटी टीचर व उसके दो बच्चों के शव नहर से बरामद, जानें क्या है पूरा मामला

कुलदीप का अपनी पत्नी के साथ करीब एक साल से विवाद चल रहा था और कुलदीप अपने दोनों बच्चों के साथ अलग रहता था। गत दिवस उसकी पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में कीटनाशक का सेवन कर लिया था। इसकी सूचना कुलदीप को मिली तो वह हताश हो गया और दोनों बच्चों सहित लापता हो गया था।

फतेहाबाद : लापता जेबीटी टीचर व उसके दो बच्चों के शव नहर से बरामद, जानें क्या है पूरा मामला
X

हरिभूमि न्यूज : भट्टूकलां

घरेलू कलह के चलते भट्टूकलां से दो दिन पहले लापता हुए गांव रामसरा निवासी जेबीटी अध्यापक कुलदीप और उसके दो बच्चों का शव सोमवार को गांव पीलीमंदौरी के पास नहर से बरामद हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बारे मृतक के जीजा गांव चूली बागड़ियान निवासी जयभगवान ने भट्टूकलां पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी।

बताया जाता है कि कुलदीप का अपनी पत्नी के साथ करीब एक साल से विवाद चल रहा था और कुलदीप अपने दोनों बच्चों के साथ अलग रहता था। गत दिवस उसकी पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में कीटनाशक का सेवन कर लिया था। इसकी सूचना कुलदीप को मिली तो वह हताश हो गया और दोनों बच्चों सहित लापता हो गया था।

अपनी शिकायत में जयभगवान ने कहा था कि उसका साला कुलदीप जेबीटी अध्यापक के पद पर जाखल में नौकरी करता है। उसने भट्टूमण्डी में बच्चों को पढ़ाने के लिए मकान किराये पर लिया हुआ है जबकि उसकी पत्नी इन्द्रावती अपनी ससुराल रामसरा खेत में बनी ढाणी में रहती है। उसने बताया कि गत 19 नवम्बर को कुलदीप अपने दोनों लड़कों 15 वर्षीय विरेन्द्र व 13 वर्षीय नितिश के साथ स्कूटी पर सवार होकर गया था और उसके बाद से वह घर वापस नहीं लौटा है। जब उन्होंने उसकी तलाश की तो कुलदीप का हेल्मेट व स्कूटी फतेहाबाद ब्रांच नहर भट्टूकलां पर मिली। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर कुलदीप व उसके बच्चों की गोताखोरों की मदद से नहर में तलाश शुरू कर दी थी। सोमवार को कुलदीप व उसके दोनों लड़कों का शव गांव पीलीमंदौरी के पास नहर से बरामद हुआ।


Next Story