Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व विधायक के गांव में बंदरों का उत्पात, दर्जनभर बच्चों को बनाया शिकार

आवारा बंदरों को पकड़ने के लिए प्रशासनिक कार्रवाई नहीं की गई। आए दिन हो रहे बंदरों के हमले से बच्चे तो बच्चे बड़े भी डरने लगे हैं। लोगों ने जिला उपायुक्त धीरेंद्र खडगटा से आवारा बंदरों को पकड़वाने की मांग की है।

पूर्व विधायक के गांव में बंदरों का उत्पात, दर्जनभर बच्चों को बनाया शिकार
X

 घायल छह वर्षीय साजिया

हरिभूमि न्यूज : नूंह

नूंह जिले की फिरोजपुर झिरका विधानसभा से दो बार इनेलो से विधायक रहे एवं हाल ही में भाजपा में शामिल पूर्व विधायक नसीम अहमद के पैतृक गांव तिगांव में पिछले कई महीने से आवारा बंदरों का बंदरों का उत्पात बच्चों पर भारी पड़ रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि आवारा बंदर अब तक दर्जनभर से अधिक बच्चों को अपना शिकार बनाकर घायल कर चुके हैं, लेकिन आवारा बंदरों को पकड़ने के लिए प्रशासनिक कार्रवाई नहीं की गई। आए दिन हो रहे बंदरों के हमले से बच्चे तो बच्चे बड़े भी डरने लगे हैं। सोमवार को बंदरों ने करीब छह साल की साजिया नाम की एक लड़की को अपना शिकार बनाकर घायल कर दिया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्रामीण फकरुद्दीन, सलाऊ, आजाद, बसरुद्दीन, साहुन व अजरुद्दीन ने बताया कि उनके गांव में दिनभर आवारा बंदर घूमते रहते हैं, जो बच्चों को अकेला देखकर उन पर हमला कर उन्हें अपना शिकार बना लेते हैं। लोगों ने बताया कि महीनेभर के अंतराल में एक-एक करके अब तक लगभग दर्जनों बच्चों को आवारा बंदर घायल कर चुके हैं, लेकिन इन्हें पकड़ने के लिए अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। लोगों ने जिला उपायुक्त धीरेंद्र खडगटा से आवारा बंदरों को पकड़वाने की मांग की है।

Next Story