Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करनाल में तनावपूर्ण माहौल : भाजपा की बैठक का विरोध कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज

बसताड़ा टोल प्लाजा पर लाठीचार्ज के बाद तनाव की स्थिति कायम है। टोल से पुलिस ने किसानों को पूरी तरह से तितर-बितर कर दिया है। वहीं भाजपा की बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल,पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ समेत सभी विधायक (MLA) व सांसद (MP) पहुंचे है।

करनाल में तनावपूर्ण माहौल : भाजपा की बैठक का विरोध कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज
X

करनाल में किसानों पर लाठीचार्ज का फाइल फोटो

करनाल में पंचायत, नगरपालिका व निगम चुनाव को लेकर हो रही भाजपा की बैठक का विरोध कर रहे किसानों पर पुलिस ने लाठी चार्ज किया है। इस लाठीचार्ज में कई किसानों के घायल होने की सूचना है। वहीं बसताड़ा टोल प्लाजा पर लाठीचार्ज के बाद तनाव की स्थिति कायम है। टोल से पुलिस ने किसानों को पूरी तरह से तितर-बितर कर दिया है। वहीं तनाव को देखते हुए आईजी ममता सिंह, एसडीएम आयुष सिन्हा सहित भारी पुलिस बल तैनात है।

रेलवे रोड पर स्थित होटल प्रेम प्लाजा में हो रही इस बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल,पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ समेत सभी विधायक (MLA) व सांसद (MP) पहुंचे है।

वहीं किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने ट्वीट कर कहा करनाल में प्रशासन द्वारा भयंकर लाठी चार्ज किया गया है सभी किसान साथियों ने अनुरोध है बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक सभी सड़कों पर उतर आएँ अपने नजदीक लगते टोल प्लाज़ा और सभी रोड़ जाम कर दें। बता दें कि भाजपा की बैठक का किसानों ने विरोध करने का ऐलान किया हुआ था।

वहीं रोहतक में बसताड़ा करनाल टोल प्लाजा पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज के विरोध में मकड़ौली टोल पर किसानों ने जाम लगा दिया है। वहीं जींद जिले में किसानों ने खटकड़ टोल प्लाजा तथा अलेवा चौक, जींद रोहतक नेशनल हाईवे, बदोवाला टोल प्लाजा पर हिसार चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया है।

Next Story