Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बहादुरगढ़ के लिए अमंगल रहा शुक्र : चार सड़क हादसों में दस लाेगों की मौत, 20 घायल

इलाके में लगातार हुए इन सड़क हादसों की वजह से पुलिस कर्मियों की भागदौड़ दिन भर जारी रही। पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने भी दुर्घटना स्थलों का जायजा लिया। वहीं अस्पताल में भी स्वास्थ्य कर्मियों पर काम का बोझ बढ़ गया।

बहादुरगढ़ के लिए अमंगल रहा शुक्र : चार सड़क हादसों में दस लाेगों की मौत, 20 घायल
X

केएमपी पर क्षतिग्रस्त कार को देखते एसपी राजेश दुग्गल।

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

इलाके में शुक्रवार का दिन सड़क हादसों के नाम रहा। यहां अलग-अलग चार दर्दनाक हादसों में दस लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हो गए। दो हादसे बादली केएमपी, एक मांडोठी केएमपी और एक हादसा शहर के बीचोंबीच हुआ। इलाके में लगातार हुए इन सड़क हादसों की वजह से पुलिस कर्मियों की भागदौड़ दिन भर जारी रही। पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने भी दुर्घटना स्थलों का जायजा लिया। वहीं अस्पताल में भी स्वास्थ्य कर्मियों पर काम का बोझ बढ़ गया।

पहला हादसा बादली से लगभग पांच किलोमीटर दूर केएमपी पर हुआ। यहां एक अर्टिगा कार दो ट्रकों के बीच आ गई। क्षतिग्रस्त कार की हालत हादसे का भयावता दर्शा रही थी। इस हादसे में यूपी के एक परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई। चालक के अलावा एक छोटी बच्ची व महिला घायल है। ये सभी गोगामेड़ी धाम से दर्शन करके लौट रहे थे। घायल महिला आरती की शिकायत पर इस संबंध में दोनों ट्रक चालकांे के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। दूसरा हादसा भी इसी दुर्घटना स्थल के नजदीक हुआ। दरअसल, इस हादसे को देखकर वहां से गुजर रही एक इको के चालक ने रफ्तार धीमी कर ली। इस दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक ने इको गाड़ी को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में इको सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि छह लोग घायल हो गए। ये भी यूपी के रहने वाले हैं। पंजाब से वापस अपने गांव लौट रहे थे।

तीसरा हादसा मांडोठी के निकट केएमपी पर हुआ। यूपी के टटीरी गांव का एक परिवार राजस्थान के खोली धाम जा रहा था। यहां मांडोठी के निकट अचानक इनकी गाड़ी का टायर फट गया। टायर फटने से गाड़ी पलटी और दस लोग बुरी तरह से घायल हो गए। इनमें बच्चे और महिला भी शामिल रहीं। चौथा हादसा शहर के बीचों बीच आईसीआईसीआई बैंक के नजदीक हुआ। यहां एक तेज रफ्तार निजी बस ने स्कूटी सवार बुजुर्ग दंपति को रौंद दिया। मौके पर ही व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी घायल है।

Next Story