Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छह साल की बच्ची के साथ किशोर ने किया दुष्कर्म, खून से लथपथ पहुंची घर

आरोपित को पकड़ने के लिए तहसील कैंप थाना पुलिस के अलावा, सीआईए की तीनों यूनिट और साइबर पुलिस टीम जुट गई हैं।

छह साल की बच्ची के साथ किशोर ने किया दुष्कर्म, खून से लथपथ पहुंची घर
X

पानीपत। पानीपत की एक कालोनी में पड़ोस में फैक्टरी की छत पर खेल रही छह साल की बच्ची के साथ 14 साल के किशोर ने दुष्कर्म किया और फरार हो गया। जबकि खून से लथपथ बच्ची अपने परिजनों के पास पहुंची। परिजनों ने जहां बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, वहीं थाना तहसील कैंप पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

इधर, मकान मालिक को आरोपित किशोर का नाम, पिता का नाम व बैंक अकाउंट नंबर ही पता है, वह बंगाल का निवासी बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि किशोर एक फैक्टरी में भी काम करता था। इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपित को पकडने के लिए तहसील कैंप थाना पुलिस के अलावा, सीआईए की तीनों यूनिट और साइबर पुलिस टीम जुट गई है। पूरे मामले की अगुवाई एएसपी पूजा वशिष्ठ कर रही हैं जो सिविल अस्पताल में परिजनों से मुलाकात करने और मामले की जानकारी लेने भी पहुंची।

बच्ची के पिता ने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं। उसकी छह साल की बेटी रविवार सुबह कालोनी में ही हैंडलूम फैक्टरी की छत पर खेल रही थी। जिसके बाद उसकी बेटी खून से लथपथ उसके पास पहुंची और बताया कि वहां आरोपी ने उसके कपड़े उतारे और उसके साथ गलत काम किया। बच्ची के प्राइवेट पार्ट से काफी खुन बह रहा था।

और पढ़ें
Next Story