Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम मनोहर लाल खट्टर की किसान पंचायत का विरोध करने पहुंचे किसानों पर आँसू गैस व वाटर कैनन का इस्तेमाल

आंदोलनरत किसानों की चेतावनी को देखते हुए किए गए है कड़े सुरक्षा प्रबन्ध किए थे फिर भी किसानों का विरोध जारी रहा।

सीएम मनोहर लाल खट्टर की किसान पंचायत का विरोध करने पहुंचे किसानों पर आँसू गैस व वाटर कैनन का इस्तेमाल
X

Haryana : मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की करनाल जिले के कैमला में किसान पंचायत का विरोध करने जा रहे किसानों के ऊपर पुलिस द्वारा वाटर कैनन का इस्तेमाल और भारी मात्रा में आंसू गैस के गोले छोड़े गए। आंदोलनरत किसानों की चेतावनी को देखते हुए किये गए है कड़े सुरक्षा प्रबन्ध किए थे। वहींं किसानों के विरोध के देखते मुख्यमंत्री मनोहर लाल का दौरा रद्द हो गया है।

कार्यक्रम स्थल से लेकर गांव के सभी एंट्री प्वांइट की बेरिकेटिंग कर दी गई थी। वाटर केनन व अन्य उपकरणों के साथ भारी पुलिस बल द्वारा मोर्चा संभाला हुआ था। पुलिस के आलाधिकारियों द्वारा पुलिस कर्मचारियों को जरूरी दिशा-निर्देश जारी किए गए थे। लेकिन प्रदर्शनकारी किसानों ने पुलिस-प्रशासन के सभी इंतजामों को धता बताते हुए पुलिस द्वारा लगाए बैरिकेड उखाड़ फेंके और रैली स्थल पर लगे टेंट को भी तहस- नहस कर दिया।

टेंट को तहस- नहस किया गया


वहीं विधायक महीपाल ढांडा ने कहा कि किसानों की शंकाओं को दूर करने के लिए लगातार बातचीत की जा रही है। सरकार किसानों के अनुसार संशोधन करने को तैयार है लेकिन कानून रद्द नहीं होगें। इन कानूनों में किसानों के नुकसान वाली कोई बात नहीं है। कृषि कानूनों को लेकर किसानों को गुमराह किया जा रहा है।

Next Story