Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चालान से बचने के लिए टैक्सी चालक करता था यह चालाकी, धर दबोचा

आरोपित ने बताया कि वह गाड़ी को टैक्सी के रूप में प्रयोग करता है तथा चालान से बचने के लिए ट्रैफिक पुलिस की गाड़ियों की लोकेशन चेक करता है।

रंजिश के चलते 12वीं के छात्र पर किया चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार
X

आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

हिसार : पुलिस ने चालान से बचने के लिए टैक्सी चालक को मोबाइल एप यूज करता काबू किया है। यातायात थाना प्रबंधक निरीक्षक शमशेर सिंह फोरव्हीलर चौक पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान लक्ष्मी बाई चौक की तरफ से गाड़ी को रूकवाया गया। पुलिस के अनुसार ड्राइवर ने मास्क नहीं पहना हुआ था।

वाहन चेकिंग के दौरान अचानक पता चला की वह अपने मोबाइल में एक एप युज कर रहा था। जिसकी जांच करने पर पाया गया कि वह ट्रैफिक पुलिस की सभी गाड़ियाें की लोकेशन उस ऐप से चोरी कर रहा है। इस पर पुलिस ने आरोपित गांव चौधरीवाली निवासी ईश्वर सिंह का मास्क का चालान करने के साथ उसका मोबाइल फोन तथा गाड़ी को इम्पाउंड कर लिया। कब्जा पुलिस लेकर ईश्वर सिंह के खिलाफ थाना शहर में अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपित ने सरकारी गाड़ियों की लोकेशन चोरी के बारे में पुछताछ करने पर बताया कि वह अपनी गाड़ी को टैक्सी के रूप में प्रयोग करता है तथा चालान से बचने के लिए ट्रैफिक पुलिस की गाड़ियों की लोकेशन चेक करता है। इससे पता चल जाता था कि पुलिस की गाड़ी कहां है और लोकेशन पता चलने पर वह रास्ता बदल लेता था।

Next Story