Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कस्टमर केयर से बात करना महंगा पड़ा, लगी लाखों की चपत

महिला ने पीएनबी से नया एटीएम कार्ड लेकर चालू कराने के लिए कस्टमर केयर पर ओटीपी बताया था। वहीं लाडवा पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला के नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर डॉक्टर को लगाया करोड़ों का चूना,  सोशल मीडिया पर दोस्ती कर वारदात को दिया अंजाम
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : कुरुक्षेत्र (लाडवा)

लाडवा में एक महिला को कस्टमर केयर पर ओटीपी बताना महंगा पड़ गया। ओटीपी बताते ही महिला के खाते से करीब 1 लाख 97 हजार 500 रुपए दूसरे खाते में ट्रांसफर हो गए। महिला ने पीएनबी से नया एटीएम कार्ड लेकर चालू कराने के लिए कस्टमर केयर पर ओटीपी बताया था।

मामले की शिकायत लाडवा पुलिस का दी गई। लाडवा पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में लाडवा के वार्ड नंबर 15 निवासी मनोज कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी रजनी ने एक मार्च को पंजाब नैशनल बैंक से एटीएम कार्ड बनवाया था। पीएनबी के एटीएम में पासवर्ड डालने के लिए उसे दे दिया।

शिकायतकर्ता ने उस एटीएम में जाकर पासवर्ड डालने की कोशिश की, लेकिन मशीन ने कुछ भी नहीं दिखाया, जिसके कारण उसने कस्टमर केयर से बात की। कस्टमर केयर वालों ने कहा कि वे इसे आनलाइन चालू कर देंगे। उसके पास ओटीपी आएगा। वह ओटीपी उन्हें बता देना। कस्टमर केयर वालों ने उससे ओटीपी लिया और कहा कि उसका एटीएम कार्ड चालू हो जाएगा।

2 मार्च को सायं करीब 4 बजकर 5 मिनट पर उसके पास मैसेज आया कि उसके खाते से 1 लाख 97 हजार 500 रुपये किसी अन्य खाते में ट्रांसफर हो चुके हैं, जबकि उसने किसी के खाते में कोई पैसे ट्रांसफर नहीं किए। उस मैसेज में एक फोन नंबर भी था, जिसमें पैसे ट्रांसफर हुए है। पुलिस ने मनोज कुमार की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच एसआई मूलचंद को सौंपी है।

Next Story