Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेहड़ी लगाने वाले से मोबाइल मांगकर की बातचीत, वापस मांगा तो कर दी पिटाई

पीड़ित पवन का कहना है कि उसने मोबाइल मांगा तो वह गाली-गलौच करने लगा। पवन का आरोप है कि बाद में युवक अपने 10-15 साथियों के साथ आया और उस पर हमला कर दिया।

स्कूल के क्लास रूम में छात्र के परिवार वालों ने बच्चे को पीटा
X
मारपीट

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

शहर के मुरथल अड्डा चौक पर अपनी दुकान के आगे मूंगफली की रेहड़ी लगाने वाले युवक का मोबाइल मांगकर एक युवक 15 मिनट तक बातचीत करता रहा। युवक ने जब मोबाइल वापस मांगा तो आरोपित गाली-गलौच करने लगा और 10-15 युवकों को बुलाकर दुकानदार व उसे बचाने आए उसके दो भाईयों को पीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

मुरथल अड्डा क्षेत्र निवासी पवन बत्रा ने सिटी थाना पुलिस को बताया कि उसकी मुरथल अड्डा चौक पर मन्नू के नाम से दुकान है। वह दुकान के सामने ही मूंगफली की रहेड़ी लगाता है। उसने बताया कि शुक्रवार रात को वह रेहड़ी था। इसी दौरान एक युवक ने घर पर जरूरी कॉल करने के लिए पवन का मोबाइल फोन मांग लिया।

पवन का कहना है कि उसने मदद के लिए उसे फोन दे दिया। वह युवक उसके मोबाइल से एक नंबर पर 15 मिनट तक बातचीत करता रहा। उसने मोबाइल मांगा तो वह गाली-गलौच करने लगा। जिस पर आसपास के दुकानदारों ने बीच बचाव करा दिया। पवन का आरोप है कि बाद में युवक अपने 10-15 साथियों के साथ आया और उस पर हमला कर दिया। उसे बचाने उसके भाई ललित व गौरव से भी मारपीट की। लोग एकत्रित हुए तो युवक बेल्ट व डंडे लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी फरार हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

और पढ़ें
Next Story