Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाइट कर्फ्यू के बीच दिल्ली पुलिस के Sub-inspector को लूटा

जुलाना थाना पुलिस ने सब इंस्पेक्टर की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

नाइट कर्फ्यू के बीच दिल्ली पुलिस के Sub-inspector को लूटा
X

हरिभूमि न्यूज. जींद

कोरोना संक्रमण (Corona infection) को लेकर नाइट कर्फ्यू लगाया गया है, जिसके दौरान पुलिस रातभर अलर्ट रहती है और गश्त भी करती है। बावजूद इसके बीती रात गांव किनाना व गोसाइखेडा के बीच कार सवार लूटेरों ने असलहा के बल पर दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर से उसकी गाडी व नगदी को लूट लिया और फरार हो गए। जुलाना थाना पुलिस ने सब इंस्पेक्टर की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गांव गोसाइखेडा निवासी प्रवीन दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत है। गत दिवस वह कार्यवश जींद आया हुआ था। देर रात को वह अपनी स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर घर लौट रहा था। गांव किनाना तथा गोसाइखेडा के बीच पीछे से आए कार सवार लोगों ने ओवरटेक कर उसकी गाड़ी को रूकवा लिया। इससे पूर्व प्रवीन युवकों के मंसूबों को भांपता दो युवकों ने उसे असलहा के बल पर काबू कर लिया और उससे एक हजार रुपये की नगदी तथा गाड़ी की चॉबी छीन ली। जिसके बाद लूटेरे युवक उसकी स्विफ्ट गाड़ी को लेकर जुलाना की तरफ फरार हो गए। राहगीरों के सहयोग से प्रवीन ने घटना की सूचना परिजनों तथा जुलाना थाना पुलिस को दी। बाद में पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया लेकिन लुटेरे युवकों का कोई सुराग नहीं लगा। जुलाना थाना पुलिस ने प्रवीन की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट, शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि पीडित व्यक्ति दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत है। रात को वह जींद से अपने घर वापस लौट रहा था। उसी दौरान कार सवार लोगों ने वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Next Story