Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Chaudhary Devi Lal University : दाखिले के लिए विद्यार्थी अब 22 सितम्बर तक कर सकते हैं आवेदन

शैक्षणिक मामलों के अधिष्ठाता प्रोफेसर सुरेश कुमार गहलावत ने बताया कि यूनिवर्सिटी टीचिंग डिपार्टमेंटस के स्नातकोत्तर स्तर के पाठ्यक्रमों में दाखिले के आवेदन की अंतिम तिथि 19 सितम्बर से बढ़ा कर 22 सितम्बर कर दी है।

चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय
X

Chaudhary Devi Lal University

सिरसा : चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय (Chaudhary Devi Lal University) सिरसा के कुलपति प्रोफेसर अजमेर सिंह मलिक ने विद्यार्थियों की मांग पर यूनिवर्सिटी टीचिंग डिपार्टमेंटस के स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में दाखिले के आवेदन की अंतिम तिथि तीन दिन ओर बढ़ा दी है। शैक्षणिक मामलों के अधिष्ठाता प्रोफेसर सुरेश कुमार गहलावत ने बताया कि यूनिवर्सिटी टीचिंग डिपार्टमेंटस के स्नातकोत्तर स्तर के पाठ्यक्रमों में दाखिले के आवेदन की अंतिम तिथि 19 सितम्बर से बढ़ा कर 22 सितम्बर कर दी है।

प्रोफेसर गहलावत ने स्पष्ट किया कि विश्वविद्यालय के अंतर्गत चल रहे एमपीएड, बीपीएड तथा डीपीएड के पाठ्यक्त्रमों के दाखिले तथा फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट के शेड्यूल में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। इन पाठ्यक्रमों में एडमिशन शेड्यूल पूर्व निर्धारित तिथि तथा समय पर ही होगा। उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी टीचिंग डिपार्टमेंटस के स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में आवेदन की अंतिम तिथि तो बढ़ा दी गयी है परन्तु काउन्सलिंग शेड्यूल में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है।

Next Story