Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्कूल में बेहोश होकर गिरा छात्र, अस्पताल में मौत

जशन अपने माता पिता का इकलौता बेटा था और दो बड़ी बहनों का भाई था। घटना की सूचना मिलते ही गांव ढाणी डूल्ट से दर्जनों लोग मौके पर पहुंचे परंतु स्कूल की छुट्टी कर दी गई थी।

तीसरी मंजिल पर काम करते दो मजदूर गिरे, एक की मौके पर ही मौत
X

मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज़ भूना ( फतेहाबाद)

पुराना बाजार में रविदास मंदिर के प्रांगण में पैरामाउंट कॉन्वेंट प्ले स्कूल में चौथी कक्षा के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। छात्र अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा था। जिसको स्कूल के अध्यापक तुरंत निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। लेकिन बच्चे की हालत गंभीर होने के कारण उसे हिसार रेफर कर दिया। जहां बच्चे की उपचार के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने मृतक छात्र के पिता संजय कुमार के बयान पर इतफाकिया कार्यवाही की है। मगर बच्चे का पोस्टमार्टम रविवार को होगा। जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह 10 वर्षीय चौथी कक्षा के छात्र जशन गांव ढाणी डूल्ट निवासी हाल आबाद धमीजा कॉलोनी रविदास मंदिर में चल रहे पैरामाउंट कॉन्वेंट प्ले स्कूल में पढ़ने आया हुआ था। परंतु दोपहर करीब 12 बजे अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। हिसार में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। छात्र जशन माता पिता का इकलौता बेटा था और दो बड़ी बहनों का भाई था। घटना की सूचना मिलते ही गांव ढाणी डूल्ट से दर्जनों लोग मौके पर पहुंचे। परंतु घटना के बाद स्कूल से बच्चों की छुट्टी कर दी गई थी। जबकि छात्र जशन के परिजनों को मामले की सूचना मिली तो उन्होंने स्कूल संचालक के खिलाफ जमकर हंगामा किया।

स्कूल अवैध तरीके से चल रहा, होगी कार्रवाई : डीईओ

जिला शिक्षा अधिकारी दयानंद सिहाग ने कहा कि पैरामाउंट कॉन्वेंट स्कूल रविदास मंदिर में अवैध तरीके से चल रहा है। बीईओ भूना से इसकी रिपोर्ट मांगी गई है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी रविवार को मौके पर जाकर ली जाएगी।

Next Story