Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ड्राइविंग के दौरान मोबाइल चलाने पर रोडवेज बस चालक पर होगी सख्त कार्रवाई

चेकिंग स्टाफ को भी निर्देश दिए गए हैं कि बसों की चेकिंग करते समय इस बात का भी ध्यान रखें कि अगर चालक मोबाइल पर बातचीत करता है तो उसकी रिपोर्ट कार्यालय में तुरंत दें ताकि उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

ड्राइविंग के दौरान मोबाइल चलाने पर रोडवेज बस चालक पर होगी सख्त कार्रवाई
X

रोडवेज महाप्रबंधक अजय गर्ग 

हरिभूमि न्यूज : कैथल

सड़क हादसों को रोकने के लिए जहां सरकार व यातायात पुलिस प्रभावी कदम उठा रही है तो वहीं अब रोडवेज भी इसे लेकर आगे आई है। अकसर देखा जाता है कि रोडवेज के चालक बस चलाते समय भी मोबाइल का प्रयोग करते हैं जिससे हादसों का अंदेशा बना रहता है। अब रोडवेज ने ड्राइविंग के दौरान मोबाइल फोन का प्रयोग करने वाले चालकों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने का ऐलान किया है।

कैथल के रोडवेज महाप्रबंधक ने आदेश जारी करते हुए कहा कि यदि कोई भी बस चालक ड्राइविंग के दौरान मोबाइल का प्रयोग करता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी तथा उसे निलंबित भी किया जा सकता है।

महाप्रबंधक अजय गर्ग ने चेकिंग स्टाफ को भी निर्देश दिए गए हैं कि बसों की चेकिंग करते समय इस बात का भी ध्यान रखें कि अगर चालक मोबाइल पर बातचीत करता है तो उसकी रिपोर्ट कार्यालय में तुरंत दें ताकि उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सके।गौरतलब है कि कैथल के रोडवेज बेड़े में करीब 120 बसें प्रतिदिन विभिन्न रूटों पर निकलती हैं।

Next Story