Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गाड़ी खड़ी करने से रोका तो पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ी

उचाना थाना पुलिस ने पुलिस कर्मी की शिकायत पर गांव पालवां के सरपंच प्रतिनिधि समेत दो लोगों के खिलाफ मारपीट करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

गाड़ी खड़ी करने से रोका तो पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ी
X

 शिकायत दिखाता सिपाही रणधीर सिंह।

हरिभूमि न्यूज : जींद

पालवां बस अड्डा पर पुलिस राइडर ने गाड़ी सड़क पर खड़ा करने से मना किया तो गाड़ी सवार लोग पुलिस कर्मी के साथ उलझ गए और हाथापाई पर उतर आए। उचाना थाना पुलिस ने पुलिस कर्मी की शिकायत पर गांव पालवां के सरपंच प्रतिनिधि समेत दो लोगों के खिलाफ मारपीट करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है।

सिपाही रणधीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एसपीओ पवन के साथ राइडर पर तैनात है। जब वह गश्त कर रहा था तो गांव पालवां बस अड्डे पर एक गाड़ी खड़ी हुई थी। जब वह उसके मालिक को देख रहा था तो दूसरी गाड़ी वहां पर आकर खड़ी हो गई। जब उसने कार सवार दो लोगों को गाड़ी हटाने के लिए कहा तो वे गाली गलौच करने लगे। जिसके बाद दोनों व्यक्ति गाड़ी से नीचे उतर आए और उसके साथ हाथापाई करने लगे। जिसमे उसकी वर्दी फट गई, लोगों ने बीच बचाव कर उसे दोनों व्यक्तियों की चंगुल से छुडाया। बाद में दोनों ने उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। दुर्व्यवहार तथा हाथापाई करने वाले लोगों की पहचान गांव पालवां के सरपंच प्रतिनिधि रघबीर उर्फ भीरा तथा वकील चंद के रूप में हुई।

उचाना थाना पुलिस ने सिपाही रणधीर की शिकायत पर रघबीर उर्फ भीरा व वकील चंद के खिलाफ मारपीट करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर वकील चंद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

उचाना थाना प्रभारी रविंद्र ने बताया कि पुलिस कर्मी के साथ गश्त के दौरान दुर्व्यवहार तथा हाथापाई करने पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमे से एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

Next Story