Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिसार : नशा पकड़ने गई टीम से मारपीट कर घर में किया बंद, चिट‍्टा लेकर भाग गया आरोपी

8-10 व्यक्ति व 4-5 महिलाओं ने टीम के पास आकर गाड़ी की चाबी निकाल ली और गाली-गलौच करने लगे। इस दौरान आरोपी मौके से भाग गया।

स्कूल के क्लास रूम में छात्र के परिवार वालों ने बच्चे को पीटा
X
छात्र की पिटाई करते लोग (प्रतीकात्मक फोटो)

मंडी आदमपुर (हिसार)

आदमपुर के गांव लाडवी में बुधवार सुबह नशा तस्कर को पकडऩे गई एंटी नारकोटक्सि टीम से ग्रामीणों की भिंड़त हो गई। इस दौरान जहां ग्रामीणों ने टीम से मारपीट की वहीं मकान में बंद कर दिया। टीम के सदस्यों ने दीवार फांद कर अपनी जान बचाई। आदमपुर पुलिस ने एंटी नारकोटिक्स सेल के एसआइ सतबीर सिंह की शिकायत पर आधा दर्जन लोगों को नामजद करते हुए अन्य के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में एंटी नारकोटिक्स सेल में तैनात एसआइ सतबीर सिंह ने बताया कि वे इएसआइ रविंद्र कुमार व फूल कुमार, मुख्य सिपाही चांदवीर, इएचसी देवेंद्र, सुरेश कुमार व कुलदीप तथा चालक जोगेंद्र के साथ नशीला पदार्थ के संबंध में गांव लाडवी से आदमपुर की ओर जा रहे थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि गांव लाडवी निवासी अनिल

बेचने का काम करता है एवं अनिल का मकान बस स्टैंड के नजदीक है। वे कर्मचारियों सहित अनिल के मकान के नजदीक सड़क पर पहुंचे तो वहां पर एक नौजवान लड़का पुलिस की गाड़ी देखकर मकान के अंदर घुस गया। उन्होंने उसे काबू कर पूछताछ की तो उसकी पहचान अनिल के रूप में हुई। उसी दौरान 8-10 व्यक्ति व 4-5 महिलाएं मकान में आ गए और आते ही उन्होंने धक्का-मुक्की व मारपीट शुरू कर दी एवं अनिल को छुड़वाने लगे। अनिल कर्मचारियों से छुड़वाकर लिफाफे सहित मौके से फरार हो गया और उन व्यक्तियों और महिलाओं ने घर का मुख्य दरवाजा बंद कर दिया।

बाद मेंं वे सभी दीवार फांदकर सड़क पर आ गए। उसी समय 8-10 व्यक्ति व 4-5 महिलाओं ने उनके पास आकर गाड़ी की चाबी निकाल ली और गाली-गलौच करने लगे। बाद में मौके पर काफी भीड़ आ गई। भीड़ में मौजूद एक व्यक्ति से उनके बारें में पूछताछ की तो उन्होंने उनका नाम इंदाछुई निवासी सन्नी, लाडवी निवासी मुकेश, मनजीत, दलीप, भजनलाल एवं ढाणी कुम्हारान निवासी संजय बताया। आदमपुर पुलिस ने शिकायत के आधार पर धारा सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 149, 186, 332 व 353 के तहत मामला दर्ज किया हैै।

Next Story