Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video : शराब पीने से रोका तो युवकों ने किया बवाल, गली में तलवार और डंडे लेकर घूमे आरोपित

पुलिस ने 15 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।पुलिस ने रात में ही कई युवकों को हिरासत में ले लिया, जिनसे पूछताछ की जा रही है। घटना को लेकर गली के लोगों में काफी रोष है। लोगों का कहना है कि पहले भी इस तरह की कई बार घटना हो चुकी है। लेकिन आरोपितों पर कोई सख्त कार्रवाई नहीं हो पाती।

Viral Video : शराब पीने से रोका तो युवकों ने किया बवाल, गली में तलवार और डंडे लेकर घूमे आरोपित
X

तस्वीरें सीसीटीवी में हुई कैद। 

हरिभूमि न्यूज : रोहतक

शौरी कोठी एरिया में बुधवार शाम दर्जन भर युवकों ने जमकर बवाल मचाया। गली में शराब पीने का विरोध करने पर आरोपितों ने कई घरों में पथराव कर दिया। काफी देर तक युवक सड़क पर भी लाठी-डंडे और तलवार लेकर घूमते रहे। पुलिस ने 15 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले के अनुसार, बुधवार शाम शौरी कोठी के नजदीक कुछ युवक गली में शराब पी रहे थे। जो काफी शोर-शराबा मचा रहे थे। आसपास के लोगों ने काफी देर तक सहन किया, लेकिन माहौल खराब होता देख कुछ लोगों ने इसका विरोध कर दिया। उन्होंने युवकों को ऐसा करने से रोका, जो युवकों को रास नहीं आया। उन्होंने अपने कई अन्य साथियों को भी लाठी-डंडे और तलवार लेकर वहां पर बुला लिया। इसके बाद गली में कई मकानों में पत्थर भी फेंके। आरोपित सड़क पर तलवार लेकर भी घूमे। जिससे वहां पर दहशत का माहौल बन गया। लोगों ने इधर-उधर भागकर अपनी जान बचाई।

पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें दिखाई दे रहा है कि कुछ आरोपित मुंह पर कपड़ा बांधे हुए हैं तो कुछ बिना किसी डर के लाठी-डंडे लेकर घूम रहे थे। पता चलने पर गोकर्ण चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने रात में ही कई युवकों को हिरासत में ले लिया, जिनसे पूछताछ की जा रही है। घटना को लेकर गली के लोगों में काफी रोष है। लोगों का कहना है कि पहले भी इस तरह की कई बार घटना हो चुकी है। लेकिन आरोपितों पर कोई सख्त कार्रवाई नहीं हो पाती।

इस मामले में करीब 15 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कुछ आरोपितों को हिरासत में लिया गया है, जबकि बाकी आरोपितों की पहचान कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। - एसआइ सुरेंद्र सिंह, चौकी प्रभारी गोकर्ण

Next Story