Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस महकमे में हड़कंप : होटल के कमरे में फंदे पर लटका मिला पुलिसकर्मी का शव

महेंद्रगढ़ जिले के गांव गणियार का रहने वाला ईएचसी मनोज कुमार बस स्टैंड पुलिस चौकी में मुंशी के पद पर कार्यरत था। डीएसपी मोहम्मद जमाल व सिटी एसएचओ संजय कुमार मौके पर पहुंच गए। एफएसएल की टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है।

पुलिस महकमे में हड़कंप : होटल के कमरे में फंदे पर लटका मिला पुलिसकर्मी का शव
X

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

सामान्य बस स्टैंड पुलिस चौकी में तैनात एक पुलिसकर्मी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसका शव शनिवार दोपहर बस स्टैंड के सामने एक होटल के कमरे में फांसी के फंदे पर झूलता मिला। सूचना मिलने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। डीएसपी मोहम्मद जमाल व सिटी एसएचओ संजय कुमार मौके पर पहुंच गए। एफएसएल की टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है।

महेंद्रगढ़ जिले के गांव गणियार का रहने वाला ईएचसी मनोज कुमार बस स्टैंड पुलिस चौकी में मुंशी के पद पर कार्यरत था। शनिवार सुबह वह बस स्टैंड के सामने आरआर होटल पर आराम करने के लिए आया था। वह होटल के एक कमरे में रुका हुआ था। दोपहर तक वह बाहर नहीं आया, तो होटल के कर्मचारियों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। काफी देर तक कोई जवाब नहीं मिला, तो उन्होंने खिड़की से झांककर देखा। उसका शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था।

सूचना मिलने के बाद सिटी एसएचओ संजय कुमार और डीएसपी मोहम्मद जमाल मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शव को उतारने से पहले एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस होटल में शव को कब्जे में लेने की कार्यवाही में जुटी हुई थी। मौत के कारणों का पता जांच के बाद ही लग पाएगा।

और पढ़ें
Next Story