Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब बेचने को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, कई घायल

पुलिस को दी शिकायत में बराही के निवासी अंशु ने कहा है कि गांव में उसका शराब ठेका है। गांव के ही दो भाई मंजीत व संजीत बराही के भट्ठे पर अवैध रूप से शराब बेचते हैं। उनके शराब बेचने से हमें नुकसान होता है।

Lockdown In Delhi: दिल्ली में लॉकडाउन ऐलान के बाद बढ़ी हलचल, शराब की दुकानों पर लगी भीड़
X

Ellenabad by-Poll : ऐलनाबाद उपचुनाव में शराब को लेकर आदेश जारी

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

गांव बराही में शराब बिक्री को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस झगड़े में दोनों तरफ से लाठी-डंडे चले। दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं। शिकायतों के आधार पर लाइनपार थाना पुलिस ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में बराही के निवासी अंशु ने कहा है कि गांव में उसका शराब ठेका है। गांव के ही दो भाई मंजीत व संजीत बराही के भट्ठे पर अवैध रूप से शराब बेचते हैं। उनके शराब बेचने से हमें नुकसान होता है। चंद दिनों पहले उसने संजीत को इस बात का उलाहना दिया था, लेकिन तब संजीत ने कहा कि वे तो ऐसे ही बेचेंगे। अब जब शनिवार को वह जब ठेके से खेतों की तरफ जा रहा था तो दो गाडि़यां उसकी बाइक के आगे आकर रुकी। उसमें से संजीत, मंजीत व उनके माता-पिता सहित कई युवक गाड़ी से बाहर निकले और हमला कर दिया। महिला ने उसको ईंट मारी तो बाकियों ने डंडों से प्रहार किया। फिर वे धमकी देकर चले गए। उधर, दूसरे पक्ष से संजीत ने कहा है कि वह और उसके पिता अपनी दुकान पर थे। उसके मामा भी आए हुए थे। तभी दुकान में अचानक सात-आठ लड़के आए। आते ही उन्होंने हम पर लाठी-डंडों से प्रहार कर दिया। फिर धमकी देकर चले गए। उधर, लाइनपार थाना पुलिस ने दोनों शिकायतों पर केस दर्ज कर लिए हैं। मामला शराब बिक्री के विवाद का है। पुलिस तफ्तीश कर ही है।


Next Story