Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एसटीएफ ने 25 हजार के इनामी बदमाश मनजिन्द्र को किया गिरफ्तार

आरोपित के विरुद्ध हत्या का प्रयास, असला अधिनियम, हथियार के बल पर अवैध वसुली, मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा व धोखाधडी के करीब एक दर्जन मामले जिला कुरुक्षेत्र व चंडीगढ में दर्ज हैं।

एसटीएफ ने 25 हजार के इनामी बदमाश मनजिन्द्र को किया गिरफ्तार
X

एसटीएफ द्वारा पकड़ा गया इनामी बदमाश।

हरिभूमि न्यूज : कुरुक्षेत्र

अंबाला की एसटीएफ टीम ने कुरुक्षेत्र जिले सेे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी संपत नेहरा से जुड़े 25,000 रुपये के इनामी अपराधी मनजिन्द्र सिंह पुत्र निछावर सिंह वासी कुम्हार माजरा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक अवैध पिस्तौल और पांच कारतूस भी बरामद किए हैं।

उप पुलिस अधीक्षक सुभाष चन्द्र ने बताया कि 29 मार्च को एसटीएफ यूनिट अम्बाला के हवलदार सतप्रकाश, हवलदार प्रदीप सिंह, संदीप सिंह, बहादुर सिंह व सिपाही राहुल की टीम मोस्ट वांटेड अपराधियों की तलाश के सम्बन्ध में रोटरी चौक झांसा रोड कुरुक्षेत्र पर मौजूद थी कि हवलदार सतप्रकाश को गुप्त सुचना मिली कि मनजिन्द्र सिंह पुत्र निछावर सिंह वासी कुम्हार माजरा थाना इस्माईलाबाद जो कि पुलिस को कईं मामलों में वांछित है और इनामी बदमाश है जिसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस विभाग द्वारा 25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की हुई है। वह अपने साथ हर समय नाजायज हथियार रखता है। वह रोटरी चौक झांसा रोड कुरुक्षेत्र से होकर अपने गांव कुम्हार माजरा की तरफ जायेगा। अगर रोटरी चौक झांसा रोड कुरुक्षेत्र पर नाकाबन्दी की जाये तो मनजिन्द्र सिंह को नाजायज हथियार सहित काबू किया जा सकता है। पुलिस ने मनजिन्द्र सिंह को काबू कर उसके कब्जे से एक देशी पिस्टल 30 बोर व 5 जिन्दा रौंद बरामद किए।

पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि आरोपी के विरुद्ध हत्या का प्रयास, असला अधिनियम, हथियार के बल पर अवैध वसूली, मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा व धोखाधडी के करीब एक दर्जन मामले जिला कुरुक्षेत्र व चंडीगढ में दर्ज हैं। आरोपी मनजिन्द्र सिंह ने वर्ष 2016 में खालसा कालेज चंडीगढ में दाखिला लिया था। जहां पर आरोपी संपत नेहरा गैंगस्टर के सम्पर्क में आया था। संपत नेहरा ने आरोपी मनजजिन्द्र सिंह को खालसा कालेज चंडीगढ का प्रधान बनाया था। वर्ष 2016 से ही मनजिन्द्र गैंगस्टर लारेंस के संपर्क में रहा है और आरोपी ने कईं वारदातों को अंजाम दिया हुआ है।

Next Story