Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दरिंदगी की हद : दो साल से नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाकर गर्भनिरोधक गोलियां खिलाता रहा सौतेला पिता

पीड़िता ने अपने दादा से आरोपित की हरकतों के बारे में बताया, लेकिन उसने भी आरोपित का ही पक्ष लिया। जिसके बाद मौसा ने पुलिस में शिकायत दी।

दरिंदगी की हद : दो साल से नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाकर गर्भनिरोधक गोलियां खिलाता रहा सौतेला पिता
X

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

शहर के एक मोहल्ले में सौतेले पिता ने बेटी को अपनी हवस का शिकार बना डाला। पिछले दो साल से सौतेला पिता नाबालिग से दुष्कर्म कर रहा था। आरोपित ने किसी को भी बताने पर नाबालिग व उसकी मां को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने अपने दादा से आरोपित की हरकतों के बारे में बताया, लेकिन उसने भी आरोपित का ही पक्ष लिया। पीड़िता बच्ची ने अपने मौसा को सौतेले पिता की हरकतों के बारे में बताया, जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार नाबालिग की मां ने दूसरी शादी की हुई है तथा वह भी उसके साथ रहती है। उसका सौतेला पिता पिछले दो साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। आरोपित नाबालिग को गर्भनिरोधक गोलियां भी खिला रहा था। सौतेले पिता की धमकी के कारण नाबालिग किसी को भी इस बारे में नहीं बता पाई। मार्च 2020 में नाबालिग ने अपने दादा को सौतेले पिता की हरकतों के बारे में बताया, लेकिन उसने भी नाबालिग को धमकी देकर चुप रहने की धमकी दी। अब पीड़िता के मौसा ने आरोपित के खिलाफ महिला थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने आरोपित सौलेते पिता के खिलाफ पोकसो एक्ट व धमकी देने का मामला दर्ज कर बृहस्पतिवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़िता के दादा के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज की है।

Next Story