Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली रक्षा मंत्रालय में कार्यरत स्टेनोग्राफर ने बीएड छात्रा से किया दुष्कर्म, तेजाब से जलाने की दी धमकी

छात्रा का आरोप है कि आरोपी लगातार दो साल से जब भी हिसार आता तो शादी का झांसा देकर उसे होटल में बुलाकर दुष्कर्म करता। आरोपित ने उसकी अश्लील फोटो व वीडियो भी बना ली।

दिल्ली रक्षा मंत्रालय में कार्यरत स्टेनोग्राफर ने बीएड छात्रा से किया दुष्कर्म, तेजाब से जलाने की दी धमकी
X

 

हिसार। दिल्ली रक्षा मंत्रालय में स्टेनोग्राफर के पद पर कार्यरत एक युवक पर शादी का झांसा देकर छात्रा से दुष्कर्म करने के आरोप में हिसार में केस दर्ज हुआ है। आरोपित पर तेजाब फेंक कर चेहरा जलाने की धमकी देने के साथ छात्रा की अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप लगा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस को दी गई शिकायत में जिले के एक गांव की छात्रा ने बताया कि वह बीएड की पढ़ाई कर रही है।

नवंबर 2019 में कैमरी रोड एरिया में रहने वाले ईश्वर से एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में मुलाकात हुई थी। इस दौरान ईश्वर ने मेरा मोबाइल नंबर दिया था। फिर हमारी बातचीत बढ़ने लगी। उस समय उसकी तैनात कोलकाता में थी। पीड़िता के अनुसार दिल्ली तबादला होने के बाद ईश्वर ने मुझसे शादी करने की बात कही। आरोपित दिसंबर 2020 को हिसार आया और मुझे एक होटल में बुलाकर शादी करने की बात दोहाराई। आरोप है कि उसने नशीली कॉफी पिलाई, जिससे उसे होश नहीं रहा और आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद आरोपित ने उसे गर्भपात वाली गोलियां भी मुझे खिला दी और कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। हम जल्द शादी कर लेंगे। इसलिए इस बारे में किसी को कुछ न बताना।

छात्रा का आरोप है कि लगातार दो साल से जब भी वह हिसार आता और उसे होटल में बुलाकर दुष्कर्म करता। इतना ही नहीं आरोपित ने उसकी अश्लील फोटो व वीडियो भी बना ली। शिकायतकर्ता के अनुसार 5 सितंबर को ईश्वर ने यह कहते हुए शादी करने से कर दिया कि घरवालों ने उसकी शादी कहीं और कर रहे हैं। आरोपित ने उसे अपने पद की धौंस दिखाते हुए इस बारे में किसी को शिकायत देने पर तेजाब फेंक कर उसका चेहरा जलाने की धमकी भी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित ईश्वर पर धारा 376 टू, एन, 506 और 328 के तहत केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। उधर, जांच अधिकारी एएसआई राकेश कुमारी का कहना है कि इस मामले में आरोपित का मोबाइल नंबर लगातार बंद आ रहा है, जिसके कारण उससे संपर्क नहीं हो पाया है।

Next Story