Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Haryana में मंत्री और एसपी के बीच विवाद मामले की जांच स्टेट क्राइम ब्रांच करेंगी

विज ने कहा कि पूरे मामल में जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। मंत्री का एक आडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था, जिसमें वे पुलिस के फेलियर को लेकर टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे थे।

Haryana में मंत्री और एसपी के बीच विवाद मामले की जांच स्टेट क्राइम ब्रांच करेंगी
X

चंडीगढ़। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज(Home and Health Minister Anil Vij) ने हरियाणा सरकार में मंत्री ओमप्रकाश यादव औऱ एसपी के बीच में विवाद को लेकर स्टेट क्राइम ब्रांच को जांच सौंप दी है। विज ने कहा कि पूरे मामले में जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। मंत्री का एक आडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था, जिसमें वे पुलिस के फेलियर को लेकर टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे थे।

कुल मिलकार मंत्री ओमप्रकाश यादव और एसपी सुलोचना गजराज के बीच में विवाद की चर्चा राजधानी चंडीगढ़ के सियासी गलियारों तक पहुंच गई है। मामले में एसपी सुलोचना गजराज ने भी कड़ा कदम उठाते हुए एफआईआर दर्ज कराई गई है। गृह मंत्री अनिल विज ने इस पर गंभीरता दिखाते हुए पूरे मामले में स्टेट क्राइम ब्रांच को सौंपते हुए कहा कि जांच की रिपोर्ट आ जाने के बाद में ही दोषी पर कार्रवाई होगी। पहले जांच होगी, जिसके बाद में जो होगा दोषी उसे बख्शा नहीं जाएगा।

बता दें कि मंत्री की आडियो वायरल होने के बाद सरकार ने शनिवार शाम को एसपी का तबादला कर दिया, लेकिन रात को चार्ज छोड़ने से पहले एसपी सुलोचना गजराज ने एक एफआइआर दर्ज करा दी।


Next Story