Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खेल मंत्री ने गुरुग्राम स्टेडियम का किया औचक निरीक्षण, ड्यूटी से आठ कोच नदारद मिले

खेल मंत्री ने कहा कि ड्यूटी से नदारद रहने वाले सभी कोच के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों की प्रैक्टिस को लेकर किसी भी तरह का समझौता नहीं होगा।

खेल मंत्री ने गुरुग्राम स्टेडियम का किया औचक निरीक्षण, ड्यूटी से आठ कोच नदारद मिले
X

हरियाणा के खेल एवं युवा मामले विभाग के मंत्री संदीप सिंह ( Sandeep Singh) ने सोमवार को गुरुग्राम के नेहरू स्टेडियम का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान ड्यूटी से आठ कोच नदारद पाए गए। खेल मंत्री ने कहा कि ड्यूटी से नदारद रहने वाले सभी कोच के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों की प्रैक्टिस को लेकर किसी भी तरह का समझौता नहीं होगा।

खेल मंत्री आज गुरुग्राम में एक कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। इस बैठक से पहले उन्होंने स्टेडियम का दौरा करके वहां का जायजा लिया। खेल मंत्री ने हॉकी एस्ट्रो टर्फ को चैक किया, जो खस्ता हालत में पाया गया। उन्हें बताया गया कि यह एस्ट्रो टर्फ वर्ष 2004 में लगाया गया था। खेल मंत्री ने कहा कि जल्द ही खेल विभाग इसका नवीनीकरण करके खिलाड़ियों को बेहतरीन सुविधाएं मुहैया कराएगा।

खेल मंत्री ने मौके पर मिले खिलाड़ियों को हेल्थ संबंधी टिप्स भी दिए। उन्होंने कहा कि खिलाड़यों को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने के लिए सरकार जल्द ही नई खेल नीति तैयार करने जा रही है। सीएम मनोहर लाल के मार्गदर्शन में पुरानी खेल नीति में बदलाव करके इसमें खिलाड़ियों के फायदे के लिए नए प्रावधान शामिल किए जाएंगे।

Next Story