Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत मर्डर केस : पहलवान निशा और उसके भाई की हत्या में कोच सहित दोनों आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था एक लाख का इनाम

गांव हलालपुर की सुशील कुश्ती अकादमी में महिला पहलवान और उसके भाई सूरज की बुधवार को हत्या कर दी थी। मुख्य आराेपी कोच की पत्नी और साले को एसआइटी ने बृहस्पतिवार शाम को रोहतक से गिरफ्तार किया था।

सोनीपत मर्डर केस : पहलवान निशा और उसके भाई की हत्या में कोच सहित दोनों आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था एक लाख का इनाम
X

दिल्ली पुलिस की हिरासत में मुख्य आरोपी कोच पवन और सचिन। फोटो ट‍्वीटर से

सोनीपत। पहलवान निशा दहिया और उसके भाई सूरज की हत्या में पुलिस ने मुख्य आरोपी कोच पवन और सचिन को पकड़ लिया है। दिल्ली के द्वारका इलाके से लोगों को पकड़ा गया है जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दोनों को हिरासत में लिया। दोनों पर 1 लाख का इनाम रखा गया था।

गांव हलालपुर अकादमी में महिला पहलवान और उसके भाई सूरज की बुधवार को हत्या कर दी थी। गुरुवार को मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम में दोनों के शरीर से कुल सात गोलियां निकाली गई। इसमें निशा के शरीर से चार व सूरज के शरीर से तीन गोलियां निकाली गई। हत्या में नामजद मुख्य आराेपी कोच की पत्नी और साले को एसआइटी ने बृहस्पतिवार शाम को रोहतक से गिरफ्तार किया था।

बता दें कि गांव हलालपुर की निशा (22) ने कोच की हरकतों का विरोध किया था। जिसके चलते उसकी बुधवार को गांव में स्थित सुशील कुश्ती अकादमी में गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे पहले कोच पवन ने उसके परिजनों को निशा की तबियत खराब होने की जानकारी दी थी। बेटी को लेने बेटे सूरज के साथ गई मां धनपति के सामने ही निशा को गोली मारी थी। बाद में धनपति व उसके बेटे सूरज को भी गोली मार दी थी। निशा व सूरज की मौत हो गई थी। धनपति ने हत्या का आरोप कुश्ती अखाड़ा चलाने वाले कोच पवन कुमार, उसकी पत्नी सुजाता और दो सालों अमित व सचिन सहित अन्य लोगों पर लगाया था। आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों की बृहस्पतिवार दोपहर हलालपुर में पंचायत हुई थी। पंचायत के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपित व सुशील कुमार कुश्ती एकेडमी के संचालक-कोच पवन कुमार व उसके साले सचिन पर एक लाख रुपये के पुरस्कार का एलान किया था।

Next Story