Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां की अस्थियां विसर्जित करने बेटा गया था हरिद्वार, चोरों ने घर से उड़ाया लाखों का माल

घर में रखे सात लाख रुपये, 12 तोलों सोने के जेवर व अन्य कीमती सामान गायब मिला। मौके पर फिंगर एक्सपर्ट की टीम ने पहुंचकर जांच की। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मां की अस्थियां विसर्जित करने बेटा गया था हरिद्वार, चोरों ने घर से उड़ाया लाखों का माल
X

यमुनानगर में चोरों द्वारा खंगाले गए घर को दिखाते हुए पीड़ित।

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर

माता की अस्थियां हरिद्वार में विसर्जित करने गए बेटे के घर से चोरों ने सात लाख रुपये की नकदी व लाखों रुपये के सोने-चांदी के गहनों समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करने के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। मौके पर फिंगर एक्सपर्ट टीम ने भी पहुंचकर कुछ नमूने एकत्रित किए।

जानकारी के मुताबिक शहर के मॉडल टाउन निवासी अर्पित ने बताया कि सुबह के वक्त वह अपने रिश्तेदारों व परिजनों के साथ हरिद्वार में अपनी माता की अस्थियां विसर्जित करने के लिए गया था। हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित करने के बाद वह शाम को घर लौटे तो दरवाजा भीतर से बंद मिला। उन्होंने घर का दरवाजा भीतर से बंद मिलने पर तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खोला गया। उन्होंने घर के भीतर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था और अलमारियां भी खुली पड़ी थी। इस दौरान उन्होंने सामान की जांच की तो घर में किसी काम के लिए रखे सात लाख रुपये, 12 तोलों सोने के जेवर व अन्य कीमती सामान गायब मिला। मौके पर फिंगर एक्सपर्ट की टीम ने पहुंचकर जांच की। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मामले में की जा रही है जांच

मामले की जांच कर रहे शहर थाना के जांच अधिकारी राजीव ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच की जा रही है।

Next Story