Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नशेड़ी बेटे ने सिर में राड मार कर दी पिता की हत्या

मृतक ओमप्रकाश ऑटो रिक्शा चलाकर परिवार का पेट पाल रहा था। कई दिन से उनके घर में कलह चल रही थी। हत्या के बाद आरोपित बेटा मौके से फ‍रार हो गया।

elder brother killed minor younger brother for only five hundred rupees in Kaimur Bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

पानीपत। पानीपत के निकटवर्ती गांव महराणा में पिता 52 वर्षीय ओमप्रकाश पुत्र रामदयाल की उसके ही पुत्र संजय ने कथित रूप से सिर में राड मार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित फरार हो गया। लोगों की सूचना पर थाना मॉडल टाउन पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने जहां शव व घटनास्थल की स्वयं जांच की, वहीं एफएसएल की टीम से भी जांच करवाई। पुलिस ने जांच के बाद ओमप्रकाश के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया।

इधर, पुलिस जांच में पता चला कि संजय नशा करने का आदि है और उसका विवाह राजस्थान के अलवर निवासी इंद्रो के साथ हुआ है। इंद्रो गत दिनों ही मायके से आई थी, आसपड़ोसियों ने बताया कि ओमप्रकाश ऑटो रिक्शा चलाकर परिवार का पेट पाल रहा था। कई दिन से ओमप्रकाश के घर में कलह चल रही थी। इधर, पुलिस ने मृतक के छोटे पुत्र संदीप से इस पूरे मामले की जानकारी ली। संदीप ने माना कि उसके बड़े भाई ने पिता पर हमला किया और उसे घायल कर फरार हो गया। वहीं संदीप की सूचना पर पड़ोसी घर के अंदर आए और इस दौरान ओमप्रकाश की सांसे चल रही थी, जैसे ही ओमप्रकाश को अस्पताल ले जाने की तैयारी की गई उसकी मौत हो गई। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज नहीं किया था, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Next Story