Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जन्मदाता की हत्या : बेटे ने उजाड़ दिया अपनी ही मां का सुहाग

मृतक के दूसरे बेटे बलविन्द्र ने थाना सदर पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसे आज सुबह पता चला था कि उसके पिता प्रेम सिंह की खेत में मृत्यु हो चुकी है।

love marriage Angry father brothers murdered Daughter husband In Begusarai
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज. कैथल

गांव क्योड़क में एक बेटे द्वारा अपने ही पिता की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक के दूसरे बेटे बलविन्द्र ने थाना सदर पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसे आज सुबह पता चला था कि उसके पिता प्रेम सिंह की खेत में मृत्यु हो चुकी है।

इस सूचना पर वह और उसका चचेरा भाई शीशपाल खेत में गए। वहां करेशन, जोगिन्द्र, बालकिशन, जयवीर वासी क्योड़क पहले ही मौजूद थे। वहीं पर उसका बड़ा भाई सुशील भी मौजूद था। वे प्रेम सिंह की लाश को लेकर घर आ गए और देखा कि प्रेम सिंह के शरीर पर काफी चोट के निशान थे व सिर से खून बह रहा था। बलविन्द्र ने बताया कि सुशील ने प्रेम सिंह के साथ कई बार पहले भी झगड़ा करके चोटें मारी थी और जान से मारने की धमकी भी दी थी। उसने शंका जताई कि उसके बड़े भाई सुशील ने उसके पिताजी के साथ झगड़ा करके उसको चोटें मारकर उसकी हत्या की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौप दिया है।

Next Story