Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संतुलन बिगड़ने से पलटी गाड़ी : ममेरी बहनों की शादी में आ रहे फौजी की मौत, दो साथी घायल, गांव में मचा कोहराम

जैतपुर गांव का रहने वाला फौजी प्रीत सिंह पुत्र अजीत सिंह अपने मामा की लड़कियों की शादी में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ से अपने गांव में आ रहा था। अचानक उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया जिसके चलते गाड़ी पलट गई।

संतुलन बिगड़ने से पलटी गाड़ी : ममेरी बहनों की शादी में आ रहे फौजी की मौत, दो साथी घायल, गांव में मचा कोहराम
X

फौजी प्रीत सिंह का फाइल फोटो

हरिभूमि न्यूज. झज्जर

झज्जर में सुबाना-गुड़ियानी मार्ग पर तुम्बाहेड़ी के समीप गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से हुई सड़क दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए तथा एक युवक की मौत हो गई। यह हादसा बृहस्पतिवार की रात करीब साढे नौ बजे उस समय हुआ जब जैतपुर गांव का रहने वाला फौजी प्रीत सिंह पुत्र अजीत सिंह अपने मामा की लड़कियों की शादी में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ से अपने गांव आ रहा था।

उसके गांव के दो साथी सचिन व राजेश उसे देरी के चलते कोसली लेने पहुंचे थे। जब वे कार में वापिस घर की ओर लौट रहे थे तो अचानक उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया जिसके चलते गाड़ी पलट गई। गाड़ी पलटने से घायल हुए तीनों लोगों को शहर के एक निजी अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने प्रीत सिंह को मृत घोषित कर दिया तथा सचिन को गंभीर हालत के चलते रैफर कर दिया, जबकि राजेश निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। बाद में सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। प्रीत सिंह की मौत से गांव में मातम का माहौल है।

और पढ़ें
Next Story