Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक में पुलिस के पीछा करने पर कंटेनर छोड़कर भागे तस्कर, 15 गोवंश बरामद

कंटेनर में छह बैल, पांच सांड और चार गाय को ठूस-ठूस कर भरा गया था। पुलिस (Police) ने सभी गोवंश को कंटेनर से उतारकर गोशाला (Goshala) में भेजा। साथ ही कंटेनर से मिले दस्तावेजों के आधार पर आरोपित चालक की पहचान की जा रही है।

Noida Crime: गायों को मारने बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, 3 आरोपी गिरफ्तार
X

गाेवंश (फाइल फोटो)

हरिभूमि न्यूज़ : रोहतक

खरावड़ गांव के नजदीक आइएमटी थाना पुलिस (Police) के पीछे करने पर गो तस्कर गोवंश से भरा कंटेनर (Container) छोड़कर फरार हो गए। कंटेनर में छह बैल और चार गाय समेत 15 गोवंश भरे गए थे।

मामले के अनुसार, आइएमटी थाने में तैनात एएसआई हरभज सिंह अपनी टीम के साथ सोमवार रात खरावड़ गांव के पास गश्त कर रहे थे। इसी दौरान रोहतक की तरफ से खरावड़ की तरफ से कंटेनर जाता हुआ दिखाई दिया। जिसके पीछे नंबर प्लेट पर नंबर भी नहीं था। पुलिस ने कंटेनर को रोकने के लिए इशारा किया, जिस पर उसने कंटेनर की स्पीड बढ़ा दी और वहां से भागने लगा। पुलिस ने आरोपित का पीछा किया। कुछ दूर जाने के बाद आरोपित चालक अंधेरा का फायदा उठाकर अपने साथी समेत कंटेनर को वहीं छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने कंटेनर को कब्जे में लिया। जिसे थाना लेकर चेक किया गया। कंटेनर में छह बैल, पांच सांड और चार गाय को ठूस-ठूस कर भरा गया था। पुलिस ने सभी गोवंश को कंटेनर से उतारकर गोशाला में भेजा। साथ ही कंटेनर से मिले दस्तावेजों के आधार पर आरोपित चालक की पहचान की जा रही है। फिलहाल आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Next Story