Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी से लेकर आया था लाखों रुपये की स्मैक, एंटी नारकोटिक्‍स सेल ने किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक आरोपित से बरामद स्मैक की कीमत बाजार में करीब चार लाख रुपये है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया।

drug smuggler
X

यमुनानगर में पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल द्वारा पकड़े गए आरोपित नशातस्कर को अदालत में ले जाते हुए सेल के कर्मचारी।

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर

उत्तर प्रदेश से स्मैक लेकर यमुनानगर में किसी को सप्लाई करने जा रहे एक नशा तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से पुलिस ने सौ ग्राम स्मैक बरामद की। पुलिस के मुताबिक आरोपित से बरामद स्मैक की कीमत बाजार में करीब चार लाख रुपये है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिला पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल को सूचना मिली थी कि एक युवक मोटरसाइकिल पर उत्तर प्रदेश की ओर से कलानौर नए बाईपास से होता हुआ यमुनानगर जा रहा है। सूचना मिलते ही एंटी नारकोटिक सेल के प्रभारी महावीर सिंह ने सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर मौके पर जांच के लिए भेजा। जांच टीम ने कलानौर बाईपास पर नाकाबंदी करके वाहनों की जांच शुरु कर दी। कुछ देर के बाद आरोपित मोटरसाइकिल लेकर वहां पहुंच गया। पुलिस ने तुरंत आरोपित को रोक लिया और उसकी तलाश्ी ली। तलाशी के दौरान आरोपित से पुलिस ने 100 ग्राम स्मैक बरामद की। पुलिस ने तुरंत आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपित की पहचान आजाद नगर निवासी दीपक के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर ले लिया।

पूछताछ में आरोपित से अहम जानकारियां मिलने की उम्मीद

मामले की जांच कर रहे एंटी नारकोटिक सेल के प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि आरोपित दीपक का एक दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। आरोपित से जो स्मैक बरामद हुई है, उसकी बाजार में कीमत करीब चार लाख रुपये बताई गई है। पूछताछ में आरोपित से वह स्मैक उत्तर प्रदेश में किस स्थान से लेकर आता है और उसे किन लोगों को सप्लाई करता है के बारे में जानकारी मिलने की उम्मीद है।

Next Story