Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छह साल के बच्चे का दिनदहाड़े अपहरण

घटना की जानकारी मिलते ही जिले भर से आठ टीमें बच्चे की तलाश में जुट गई। घटना मंगलवार दोपहर की है।

miscreants kidnap gangrape with teenager in Bhojpur MLA Rahul Tiwari reached Shahpur police station on rape case
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बवानी खेड़ा (भिवानी) : चीज दिलाने के बहाने सामान्य बस स्टैंड पर मौजूद महिला ने अन्य युवकों के संग मिल मिलकर भैणी जाटान के छह साल के बच्चे का अपहरण कर लिया। जिसके बाद ठेके के पास खड़ी गाडी में बच्चे को बिठाकर हांसी के रास्ते फरार हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही जिले भर से आठ टीमें बच्चे की तलाश में जुट गई।

घटना मंगलवार दोपहर की है। जब भैणी जाटान की बुजुर्ग महिला सुन्दर देवी अपने छह साल के मासूम पौते आर्यन के साथ अपने गांव भैणी जाटान के लिए बवानी खेड़ा के सामान्य बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी। आर्यन की डिमांड पर दो बार उसे चीज दिलाने के लिए सामान्य बस स्टैंड से बाहर भी गई। परन्तु जैसे ही तीसरी बार बच्चे ने खाने की डिमांड की तब बुजुर्ग महिला के पास बैठी महिला ने इस बात का फायदा उठाते हुए कहा ताई आपकी थक गई होंगी छोटू को मैं चीज दिलवा आती हूं। आधा घंटा बीतने के बाद भी जब आर्यन वापिस नहीं तब बैचने बुजुर्ग महिला बस स्टैंड के बाहर आई तब अपने पौते व महिला की तलाश की तब दोनों नहीं मिले तब मिल बैचनी बढ़ता देख बस स्टैंड के बाहर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाते ही थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार सहित पुलिस की टीम ने जांच का कार्य शुरू किया।

शराब ठेके के पास खड़ी आई -20 गाडी में बच्चे को लेकर हुई फरार

पुलिस ने शराब ठेके में लगे कैमरों को देखा तो सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि एक आई 20 गाडी जो कि शराब ठेके के सामने खड़ी थी। जहां एक महिला बच्चें को लेकर आती है गाडी बैक आती है महिला बच्चे को गाडी में बिठाती है। दो मिनट के एक अन्य भी गाडी में बैठता कर गाडी हांसी की साइड चली जाती है।

दो साल से खराब पड़े है के कैमरे

घटना की जांच करने बवानी खेड़ा को पता चला कि सामान्य अस्पताल के कैमरे बंद मिले। जहां पिछले दो साल से कैमरे बंद पड़े है। कैमरों को लेकर मीडिया में भी कई बार मामला प्रकाशित हो चुका है। परन्तु कैमरों को लेकर हरियाणा रोडवेज विभाग की कार्यवाही लापरवाही हो रही है।

पिछले मंगलवार को गई थी देवसर

आर्यन के पिता विनोद ने बताया कि उसका दो बेटी इकलौता बेटा है। वो मजदूरी का काम करता है। पिछले मंगलवार को उसकी मां अपने मायके में देवसर गई थी।

8 टीमें कर रही काम

बच्चे का अपहरण बडा संवेदनशील मामला है। एसपी के निर्देशानुसार साइबर सैल, सीआईए बवानी खेड़ा पुलिस की आठ टीमें अलग अलग दिशाओं में काम रही है। - रविन्द्र कुमार, थाना प्रभारी बवानी खेड़ा ।

Next Story