Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा न्यूज : सिरसा के पूर्व सीएमओ ने डिप्टी सीएमओ सहित 3 को भेजा मानहानि का नोटिस, जानें पूरा मामला

हरियाणा के सिरसा में पूर्व सीएमओ द्वारा डिप्टी सीएमओ सहित तीन लोगों को नोटिस भेजने का मामला सामने आया है।

हरियाणा न्यूज :  सिरसा के पूर्व सीएमओ ने डिप्टी सीएमओ सहित 3 को भेजा मानहानि का नोटिस, जानें पूरा मामला
X

हरियाणा के सिरसा में पूर्व सीएमओ द्वारा डिप्टी सीएमओ सहित तीन लोगों को नोटिस भेजने का मामला सामने आया है। सिरसा के पूर्व सीएमओ डा. सुरेंद्र नैन ने सिरसा नागरिक अस्पताल के डिप्टी सिविल सर्जन सहित तीन लोगों को मानहानि का कानूनी नोटिस थमाया है। नोटिस के जरिये उन्होंने आरोप लगाया है कि जब वे सिरसा में सिविल सर्जन के पद पर तैनात थे।इ

इस दौरान उनका स्थानातंरण पंचकूला हो गया था। तो उन्होंने न्यायालय का सहारा लिया और उन्हें पुन: सिरसा सिविल सर्जन के पद पर बने रहने के आदेश दे दिए गए। इस दौरान सिरसा के डिप्टी सीएमओ डॉ. वीरेश भूषण, डॉ. मीना शर्मा व तकनीकी सहायक विक्रम सिंह ने सोशल मीडिया के जरिये उन्हें अपमानित करने का प्रयास किया गया।साथ ही न्यायालय व हरियाणा सरकार के आदेशों पर भी उंगली उठाई गई।





नोटिस में कहा गया है कि इन तीनों ने उन पर टिप्पणी की थी कि डॉ. सुरेंद्र नैन ने सिरसा के सीएमओ के कुर्सी पर जबरस्ती कब्जा किया है और स्टाफ सदस्यों पर दबाव बनाकर झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। ट्वीट में यह भी कहा गया कि सरकार इतनी कमजोर है कि वह यह भी नहीं बता पा रही है कि सिरसा का सीएमओ कौन है? तत्कालीन सीएमओ ने इन लोगों को 50 लाख रुपये का मानहानि का केस भी किया है।

इसके अलावा ट्वीटर हैंडल पर माफीनामा व 50 हजार रुपये लीगल नोटिस का हर्जाना मांगा है। उन्होंने कहा कि यदि एक सप्ताह में उक्त लोगों द्वारा 50 लाख रुपये मानहानि व 50 हजार रुपये हर्जाना तथा माफी नहीं मांगी गई तो वे कोर्ट में जाएंगे। उधर, डिप्टी सीएमओ डॉ. वीरेश भूषण ने कहा कि उन्हें अभी तक इस तरह का कोई नोटिस नहीं मिला है।

Next Story