Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत में शादी समारोह में मारी गोली, दो भाइयों समेत लड़की घायल

घायलों को हास्पिटल में भर्ती करवाया गया। वहीं पुलिस ने घायलों की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सोनीपत में शादी समारोह में मारी गोली, दो भाइयों समेत लड़की घायल
X

मामले की  जांच करती हुई पुलिस। 

सोनीपत जिले के गोपालपुर गांव में शुक्रवार की देर रात को संगीत कार्यक्रम के रंग में उस दौरान विंघ्न पड़ गया जब एक युवक ने दो सगे भाइयों व पड़ोस की एक लड़की को गोली मार दी। जिन्हें इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने घायल संदीप की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

गोपालपुर निवासी संदीप का कहना है कि उसके परिवार में शादी है। ऐसे में उनकी तरफ से बान दिया गया था। इस दौरान पड़ोस की एक महिला कैलाश जब कार्यक्रम में देरी से आई तो उसकी मां ने उसे देरी से आने को लेकर टोक दिया। जिस पर उक्त महिला नाराज हो गई और वापिस अपने घर चली गई।

संदीप का कहना है कि कुछ देर बाद उक्त महिला अपने लड़के रवि को लेकर आई जोकि उन्हें गालियां देने लगा। ऐसे में जब उन्होंने उसे ऐसा करने से रोका तो रवि ने पिस्तौल निकाली और ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। जोकि एक गोली उसे गर्दन के पास छू कर निकल गई जबकि उसके भाई के पैर में गोली लगने के साथ ही संगीत में आई पड़ोस की एक लड़की के पैर में भी गोली जा लगी। रवि वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। जिसके बाद घायलों को हास्पिटल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने संदीप के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story