Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत में गायों की लड़ाई के दौरान चपेट में आया दुकानदार, मौत

गांव जुआं का रहने वाला दुकानदार अशोक कुमार बुधवार सुबह घर से बाइक पर अपनी दुकान के लिए आ रहा था तभी गांव गढ़ी-गोहाना सड़क मार्ग पर गायों की लड़ाई के चपेट में आ गया।

सोनीपत में गायों की लड़ाई के दौरान चपेट में आया दुकानदार, मौत
X

हरिभूमि न्यूज : सोनीपत

शहर थाना क्षेत्र के गढ़ी रोड पर आवारा सांडोें व गायों के झुंड ने मोटरसाइकिल सवार दुकानदार को अपनी चपेट में लिया। हादसे में मोटर साइकिल सवार की मौके पर ही मौत (Death) हो गई। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोर्ट चौकी पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां शव (Dead Body) का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुुपुर्द कर दिया।

गांव जुआं निवासी अशोक (48) बिजली का काम करता था। हाल के दिनों में उसने ककरोई सड़क मार्ग पर बिजली के उपकरण ठीक करने की दुकान खोल रखी थी। सुबह मोटर साइकिल पर सवार होकर दुकान पर जा रहा था। गांव गढ़ी-गोहाना सड़क मार्ग पर आवारा सांडो व गायों के झुण्ड की अचानक भिड़ंत होने लगी। सांडों व गायों ने मोटर साइकिल सवार को अपनी चपेट में लिया। हादसे में अशोक मोटर साइकिल से गिर गया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोर्ट चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां परिजनों के आने के बाद बयान दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

पूर्व पार्षद ने दी आंदोलन की चेतावनी

पूर्व पार्षद संजय बड़वासनियां घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि आए दिन आवारा पशुओं के आपसी लड़ाई के कारण कई परिवारों के चिराग बुझ रहे हैं प्रशासन आवारा पशुओं को पकड़ने की बजाय कागजों में ही खानापूर्ति कर बजट खर्च करने लगा हुआ हैं। जो बजट फ्री कैटल करने के लिए खर्च किया जाना था उसका दुरुपयोग हुआ हैं। सैकड़ों की संख्या में आवारा पशु रोड व गलियों में घूम रहे हैं, जो आमजन की जान के लिए खतरा बन रहे हें। उन्होंने कहा कि शहर में घूम रहे आवारा पशुओं को पकड़ने की मांग को लेकर नगर निगम कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया जाएगा। अगर समय रहते प्रशासन ध्यान नहीं देता है, तो आंदोलन किया जाएगा।

Next Story