Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बहादुरगढ़ में कसरत कर घर जा रहे युवक को मारी गोली

गोली कार के शीशे को तोड़ते हुए युवक के कंधे से शरीर के भीतर जा धंसी। उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सदर थाना पुलिस ने घायल युवक के बयान के आधार पर अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बहादुरगढ़ में कसरत कर घर जा रहे युवक को मारी गोली
X

बहादुरगढ़। फायरिंग के बाद मौके पर पड़ताल करती पुलिस।

हरिभूमि न्यूज : बहादुरगढ़

शहर की एचएल सिटी में स्थित जिम से निकलने के बाद कार में बैठते ही युवक पर अज्ञात आरोपितों ने फायर कर दिया। गोली कार के शीशे को तोड़ते हुए युवक के कंधे से शरीर के भीतर जा धंसी। उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सदर थाना पुलिस ने घायल युवक के बयान के आधार पर अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि गांव सोलधा निवासी कर्मबीर उर्फ छोटू पुत्र बलवान सिंह नियमित रूप से शहर की एचएल सिटी में संचालित जिम में कसरत करने जाता है। मंगलवार सुबह वह जिम से कसरत करके नीचे आया और डिपार्टमेंटल स्टोर से जूस लेकर अपनी गाड़ी में जा बैठा। इतने में दो युवक पैदल ही उसकी गाड़ी की तरफ बढ़े और पिस्तोल से उस पर गोली चला दी। गोली कार के शीशे को तोड़कर कर्मबीर के कंधे से होते हुए शरीर में जा फंसी। कर्मबीर ने भी अपनी तरफ से हमलावरों पर पलटवार करने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश मौके का लाभ उठाकर वहां से फरार हो गए। घायल कर्मबीर को शहर के आरजे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने ऑप्रेशन के बाद उसके शरीर में फंसी गोली निकाल दी। कर्मबीर ने पुलिस को दिए बयान में किसी से भी रंजिश नहीं होने की बात कही है।

इस मामले में सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार के अनुसार घायल कर्मबीर के बयान के आधार पर अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध संबंधित धाराओं के तहत अभियोग दर्ज कर लिया है। सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच कर दोषियों को जल्द काबू किया जाएगा।

Next Story